Connect with us

ऑफ़बीट

किताब घर पर भूल गया, तो टीचर ने कर दिया प्राइवेट पार्ट पर वार

Published

on

उत्तर प्रदेश। अभी तक लोग अपने बच्चों से कहते थे कि ‘रातों के अंधेरों में सड़क पर अकेले मत जाओ, असुरक्षा है पर अब स्कूलों में जिस तरह से आए दिन बच्चों के साथ बर्बरता हो रही है उसका क्या?

क्या अब भी सरकार या हम बच्चों से यही कहेगें कि ‘बेटा स्कूल मत जाओ’। शायद नहीं क्यूंकि स्कूल न जाना स्कूल में बच्चों की बढती असुरक्षा को कम नहीं कर देगा।अगर बच्चो के प्रति इन सब अपराधों को रोकना है तो सबसे पहले स्कूल मैनेजमेंट को सुधारना होगा।

दरअसल, अभी बुलंदशहर से एक स्कूल का मामला सामने आया है, जहाँ एक शिक्षक ने 9 वी कक्षा के छात्र की बेरहमी से पिटाई कर उसके प्राइवेट अंग को जख्मी कर दिया है।

ख़बरों के मुताबिक़, ऐसी निर्दयी सजा के पीछे की वजह सिर्फ यह थी कि, छात्र अपनी भूगोल की किताब घर पर भूल गया था. जिससे गुस्साए टीचर ने छात्र की कमर और प्राइवेट पार्ट पर वार किया. जिसके बाद छात्र की तबीयत खराब होने लगी तो उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इस घटना से छात्र अभी सदमे में है.

इस मसले पर एसएसपी मुनिराज के बताया कि छात्र के पिता की तहरीर पर टीचर और स्कूल प्रबंधक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जांच में जो भी सामने आएगा उसी के मुताबिक आगे कार्रवाई की जाएगी।

फ़िलहाल पुलिस टीचर के खिलाफ करवाई कर रही है।

 

 

अन्तर्राष्ट्रीय

एक ऐसा देश जहां पराई लड़कियों से संबंध बनाने के लिए ‘सरकार’ पैसे देती है

Published

on

By

हर देश में प्रॉस्टीटूशन यानि वैश्यावृति काफी सक्रिय तौर पर चल रहा है, फिर चाहे वो हमारा देश ही क्यों न हो। वेश्यावृति का कारोबार हमारे देश में आग की तरह फैलता जा रहा है।

कुछ देशों में इसे कानूनी घोषित कर दिया तो कही इसे गैरकानूनी तरीके से चलाया जाता है जिसे रेड लाइट एरिया बोलते हैं। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि दुनिया में एक देश ऐसा भी है जहां कॉलगर्ल का खर्च वहां की सरकार उठाती है।

दुनिया में हर देश की सरकार अपने देश की वृत्ति को आगे बढ़ने के लिए जनता की मदद करती है, लेकिन इस देश में परै महिलाओं के साथ संबंध बनाने के लिए उसका खर्च सरकार देती है।

हम बात कर रहे हैं नीदरलैंड की जहां सरकार कॉल गर्ल्स के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए पैसे देती है। जानकारी के मुताबिक, नीदरलैंड में किसी मरीज के इलाज के दौरान डॉक्टर की सलाह पर दवाओं के साथ-साथ कॉलगर्ल के साथ संबंध बनाने पर होने वाले खर्च को भी इलाज के खर्च में शामिल करने का प्रावधान है। ये बात बेहद अजीब है लेकिन सच भी है।

Continue Reading

Trending