Connect with us

ऑटोमोबाइल

कम कीमत में ज्यादा माइलेज वाली SUV Nexon लॉन्च, कई खूबियों से है लैस

Published

on

नई दिल्ली। 2016 ऑटो एक्सपो में टाटा की तरफ से पेश की गई सब कॉम्पेक्ट एसयूवी ‘टाटा नेक्सॉन’ (SUV Nexon) गुरुवार को लॉन्च की गई। टाटा की यह नई एसयूवी चार वैरियंट के साथ पांच रंगों में उपलब्ध होगी।

इस कार की शुरुआती कीमत 5.85 लाख से लेकर 9.45 लाख (एक्स शोरूम मुंबई) रखी गई है। इसका मुकाबला मारुति की विटारा ब्रेजा, फोर्ड इकोस्पोर्ट, होंडा डब्ल्यूआर वी और हुंडई क्रेटा से होगा। इन सभी कॉम्पैक्ट एसयूवी की कीमत 7.10 लाख रुपये से 14 लाख रुपये के बीच है। ऐसे में टाटा नेक्सॉन इन सब पर भारी पड़ सकती है।

नेक्सॉन पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन में है। नेक्सॉन के पेट्रोल बेस वेरिएंट की कीमत 5 लाख 85 हजार रुपये रखी गई है। टॉप वेरिएंट के लिए आपको 8 लाख 60 हजार रुपये देने होंगे। डीजल वेरिएंट की कीमत 6 लाख 85 हजार से 9 लाख 44 हजार रुपये के बीच है।

इस गाड़ी के डीजल वैरिएंट में टाटा नेक्सॉन एक्सई की कीमत 6.85 लाख, टाटा नेक्सन एक्सएम का दाम 7.4 लाख, टाटा नेक्सन एक्सटी की कीमत 8.15 लाख रुपये, टाटा नेक्सन एक्सजेड की कीमत 9.3 लाख रुपये और टाटा नेक्सन एक्सजेड प्लस की कीमत 9.45 लाख रुपये है।

टाटा नेक्सॉन में 6.5 इंच का टचस्क्रीन इंफोनटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो कि नेविगेशन, एंड्रायड ऑटो, एप्पल कारप्ले, ब्लूटूथ, यूएसबी कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा। इसके साथ ही इसमें हरमन का 8 स्पीकर वाला ऑडियो सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील और पावर विंडो दिए गए हैं।

ऑटोमोबाइल

मात्र 5000 में घर ले जाइए 50 हजार की शानदार बाइक, जल्दी पहुंचें एजेंसी

Published

on

नई दिल्ली। टू-व्हीलर्स कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह-तरह के ऑफर्स निकालते हैं। सबसे ज्यादा डिस्काउंट और ऑफर्स लोगों को त्योहार के सीजन में ही मिलते हैं।

ऐसा ही एक शानदार ऑफर टीवीएस मोटर कंपनी ने निकाला है जिसे जानकर आपका दिल खुश हो जाएगा। आइये जानते हैं इस ऑफर के बारे में…

TVS Sport लोगों में अपनी माइलेज और शानदार लुक के लिए पॉपुलर है। Sport-ELS की कीमत (एक्स शो रूम-UP) 35,330 रुपये है।

अगर आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो कंपनी की तरफ से इस बाइक पर कम डाउन पेमेंट वाला ऑफर चल रहा है, जिसके तहत सिर्फ 4999 रुपये देकर आप इस बाइक को घर ले जा सकते हैं और बाकी की रकम आप आसान EMI में चुका सकते हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending