Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शराबियों ने इस अभिनेत्री से कराया 30 बार उठक-बैठक, थप्पड़ भी मरवाए

Published

on

Loading

शनिवार की रात कोलकाता में एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसने सभी को हैरान कर के रख दिया। दरअसल, यहाँ कुछ शराबियों ने एक फिल्म अभिनेत्री के साथ बदतमीजी की इतना ही नहीं बल्कि उससे 30 बार उठक-बैठक करवाकर ड्राईवर से अभिनेत्री को थप्पड़ भी मरवाए।

नशे में धुत्त एक व्यक्ति को लगा कि महिल की कार उसे टक्कर मार सकती थी इसलिए उन सबने महिला की गाड़ी रोककर लबे सड़क उन्हें सजा दी।

37 कंचन मोइत्रा फिल्म अभिनेत्री हैं। द टेलीग्राफ की रिपोर्ट के अनुसार कंचन को जब शराबी सरे आम सजा दे रहे थे तो कई लोग उनसे करीब से गुजरे लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की।

उनका शोषण करने वालों ने उन्हें पुलिस के पास न जाने की भी धमकी दी। कंचन ने टेलीग्राफ से कहा, “मैंने अपने शहर में कभी भी इतना असहाय नहीं महसूस किया था।” कंचन ने कहा कि वो लगातार माफी मांगती रहीं फिर भी शराबियों ने उनकी एक नहीं सुनी।

कंचन की ये दुर्लभ मुसीबत तब जाकर खत्म हुई जब एक पुलिस की जीप ने उसे वहाँ देख लिया

पुलिस ने भांप लिया कि कुछ गड़बड़ है और वो उनकी मदद के लिए रुक गयी। कंचन के अनुसार उनके ड्राइवर ने तब गाड़ी रोकी जब उनकी गाड़ी किसी चीज से टकरा गयी। गाड़ी से उतरने पर उन्हें पता चला कि गाड़ी एक पत्थर से टकरायी है।

जब कंचन और उनके ड्राइवर ने गाड़ी के शीशे नीचे करके बाहर देखा तभी दो नौजवान वहां आए और एक ने दावा किया कि वो गाड़ी से कुचलने से बच गया। उसके बाद एक तीसरा नौजवान भी आ गया।

तीनों नौजवान कंचन और उनके ड्राइवर के साथ गाली-गलौज करने लगे। कंचन के अनुसार तीनों नौजवान नशे में धुत्त थे। कंचन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात कही तो एक नौजवान ने उनकी गाड़ी की चाभी निकाल ली।

फिलहाल, पुलिस ने एक नौजवान को तुरंत ही पकड़ लिया था लेकिन दूसरा आरोपी उसके अगले दिन पुलिस की गिरफ्त में आया बता दें कि, एक नौजवान टैक्सी ड्राइवर है और दूसरे रंगाई-पुताई का काम करता है।

 

 

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending