Connect with us

ऑटोमोबाइल

कार खरीदने वालों को झटका, हुंडई और फिएट ने बढ़ाए दाम

Published

on

नई दिल्ली। कारों के लिए वस्तु एवं सेवाकर (जीएसटी) पर उपकर की दर में इजाफा किए जाने के बाद देश की दूसरी सबसे बड़ी कार विनिर्माता कंपनी हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) ने अपने विभिन्न मॉडलों की कीमत में 84,867 रुपए तक की बढ़ोतरी की है।

कंपनी ने कहा कि कीमतों में दो से पांच फीसदी की वृद्धि की गई है और यह 11 सितंबर से प्रभावी होगी। कंपनी ने अपनी हैचबैक कार एलीट आई20 की कीमत में 12,547 रुपये, वर्ना में 29,090 और क्रेटा की कीमत में 20,900 से 55,&75 रुपये तक की बढ़ोतरी की है। कंपनी की एलन्ट्रा कार अब 50,&12 से 75,991 रुपये तक और प्रीमियम एसयूवी टसकॉन 64,828 रुपये से 84,867 रुपये तक महंगी मिलेगी। ये बढ़ोतरी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमतों में की गयी है।

वहीं फिएट क्रिसलर ऑटोमोबाइल्स (एफसीए) इंडिया ने भी अपने जीप व फिएट वाहनों के दाम 6.4 लाख रुपए तक बढ़ाने की घोषणा की। कंपनी ने कहा है कि उसकी हाल ही में पेश जीप कंपास के विभिन्न संस्करणों की कीमत 21 हजार से 72 हजार रुपए तक बढ़ाई गई है।

बता दें कि इससे पहले होंडा कार्स इंडिया ने भी अपने सिटी, बीआर-वी और सीआर-वी मॉडलों में भी कीमतों के बढ़ोतरी की घोषणा की थी। इन कारों की कीमतें 7,00& रुपये से लेकर 89,069 रुपये तक बढ़ाई गई हैं।

ऑटोमोबाइल

मात्र 5000 में घर ले जाइए 50 हजार की शानदार बाइक, जल्दी पहुंचें एजेंसी

Published

on

नई दिल्ली। टू-व्हीलर्स कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह-तरह के ऑफर्स निकालते हैं। सबसे ज्यादा डिस्काउंट और ऑफर्स लोगों को त्योहार के सीजन में ही मिलते हैं।

ऐसा ही एक शानदार ऑफर टीवीएस मोटर कंपनी ने निकाला है जिसे जानकर आपका दिल खुश हो जाएगा। आइये जानते हैं इस ऑफर के बारे में…

TVS Sport लोगों में अपनी माइलेज और शानदार लुक के लिए पॉपुलर है। Sport-ELS की कीमत (एक्स शो रूम-UP) 35,330 रुपये है।

अगर आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो कंपनी की तरफ से इस बाइक पर कम डाउन पेमेंट वाला ऑफर चल रहा है, जिसके तहत सिर्फ 4999 रुपये देकर आप इस बाइक को घर ले जा सकते हैं और बाकी की रकम आप आसान EMI में चुका सकते हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending