Connect with us

ऑफ़बीट

बड़ा खुलासा: मिल गई है हनीप्रीत, अब जापान में दौड़ाएगी बुलेट ट्रेन

Published

on

अभी कुछ दिनों पहले तक एक सवाल ऐसा था जिसने लोगों के दिलोंदिमाग पर पूरी तरह से अपना कब्जा कर लिया था। वो प्रश्न कुछ और नहीं बल्कि फिल्म इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘बाहुबली’ का ‘बाहुबली को कट्टपा ने क्यों मारा?’ को लेकर था। इस सवाल ने फ़िल्मी जगत से लेकर आम जनता तक के बीच खलबली मचा दी थी।

लेकिन अब इस सवाल को रिप्लेस किया है रेपिस्ट रहीम की मुंहबोली बेटी ‘हनीप्रीत’ ने।  हनीप्रीत इस वक़्त कहाँ  है और क्या कर रही है? इस बात का खुलासा हो चुका है।

ऐसा अनुमानित भी किया जा रहा है कि इस सवाल को जल्द ही कौन बनेगा करोड़पति में भी पूछा जा सकता है। सवाल का सही जवाब देने वाले को अमिताभ बच्चन पूरे एक करोड़ देंगे।

 

वैसे तो हनीप्रीत अभी तक किसी के हाथों नहीं आ सकी है उन्हे पकड़ना तो दूर उन्हे देखने तक की भी कोई खबर दूर तक सुनने में नहीं आ रही है।

ऐसे में एक शख्स जो हरपल हनीप्रीत और राम रहीम पर अपनी पैनी नजर बनाए रखता है वो है ‘पिंटू’ जिसने खुद हनीप्रीत को अपनी आँखों से जापान में देखा है।

जापान की राजधानी टोक्यो को दुनिया का सबसे महंगा शहर माना जाता है। पिंटू के मुताबिक हनीप्रीत को इसी शहर में बुलेट ट्रेन चलाते देखा गया है। बताया जा रहा है कि हनीप्रीत दुनिया की पहली बुलेट ट्रेन ड्राइवर बनना चाहती है।

बता दें कि हनीप्रीत चाहती थी कि सिरसा और अंबाला के बीच अंडरग्राउंड बुलेट ट्रेन चलाई जाए। चूँकि बाबा राम रहीम अंबाला जेल में बंद है और सिरसा में उसका डेरा है। ऐसे में अगर बुलेट ट्रेन अंबाला से सिरसा होकर जाए तो महज कुछ मिनटों में पहुंचा जा सकता है।

ऑफ़बीट

ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों पर जमकर वायरल हो रहे हैं ये फनी मीम्स, आप भी देखें

Published

on

नई दिल्ली। मोटर वीकल एक्ट में संशोधन के बाद 1 सितंबर से कुछ राज्यों को छोड़कर ये नया कानून पूरे देश में लागू हो गया। नए कानून के मुताबिक सड़क पर गाड़ी से चलते समय नियमों को तोड़ने पर आपको 10 गुना ज्यादा तक जुर्माना भरना पड़ सकता है।

नियम लागू होने के बाद कई लोगों के हजारों के चालान कट चुके हैं। नए नियम के मुताबिक हेलमेट न होने पर आपको 1000 रुपए का जुर्माना देना होगा। वहीं शराब पीकर गाड़ी चलाने पर आप पर 10 हजार का जुर्माना लगेगा।

वहीं गाड़ी चलाने वाला अगर नाबालिग है तो इसके लिए 25 हजार रुपए का जुर्माना तय किया गया है। सोशल मीडिया पर चालान को लेकर इन दिनों कई फनी मीम्स खूब वायरल हो रहे हैं। आईए देखते हैं इन फनी मीम्स को…

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending