Connect with us

ऑफ़बीट

घरवालों ने समझा इसे छिपकली, सच्चाई आई सामने तो शर्मिंदा हुआ पूरा परिवार

Published

on

आजतक आपने बहुत सी अजीबोगरीब खबरें सुनी होगी। शायद उन्हे पढ़कर आप कई बार हैरत में भी पडे होंगे। लेकिन आज हम जो हैरतंगेज खबर आपको सुनाने जा रहे है वो आपको सचमुच हैरतंगेज में डाल देंगी।

दरअसल इंग्लैंड के एक परिवार के साथ ऐसा वाकया हुआ जिसे पढ़कर हर कोई अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पा रहा है। यहाँ एक परिवार ने अपने  घर के बेड के पीछे एक अजीब सी चीज देखी। उन्हे लगा यह छिपकली है वहाँ रौशनी ज्यादा नहीं थी, लेकिन इतना तय था कि वह हिल-डुल नहीं रही थी।

गुलाबी रंग वाली इस चीज का उपरी हिस्सा काला पड़ चुका था। परिवार वालों को लगा कि यह मरी हुई छिपकली है जिसका शरीर सड़ा हुआ दिख रहा है।

लिहाजा, किसी तरह के इंफेक्शन से बचने के लिए उन्होंने एनिमल कलेक्शन ऑफिसर को बुलाया। ताकि उसे वहां से हटाया जा सके।

जब एक्सपर्ट्स ने आकर घर में जांच शुरू की तो सच्चाई सुनकर घरवालों के होश उड़ गए। और शर्म से उन सबका सर  झुक गया दरअसल वहाँ कोई छिपकली या कीड़ा नहीं बल्कि एक सडा हुआ मोजा था।

इसके बाद एक्सपर्ट्स ने घरवालों से कहा परेशान न हो इसे यही रहन दें।इसका जोड़ीदार भी यही कहीं घूम रहा होगा।

ऑफ़बीट

ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों पर जमकर वायरल हो रहे हैं ये फनी मीम्स, आप भी देखें

Published

on

नई दिल्ली। मोटर वीकल एक्ट में संशोधन के बाद 1 सितंबर से कुछ राज्यों को छोड़कर ये नया कानून पूरे देश में लागू हो गया। नए कानून के मुताबिक सड़क पर गाड़ी से चलते समय नियमों को तोड़ने पर आपको 10 गुना ज्यादा तक जुर्माना भरना पड़ सकता है।

नियम लागू होने के बाद कई लोगों के हजारों के चालान कट चुके हैं। नए नियम के मुताबिक हेलमेट न होने पर आपको 1000 रुपए का जुर्माना देना होगा। वहीं शराब पीकर गाड़ी चलाने पर आप पर 10 हजार का जुर्माना लगेगा।

वहीं गाड़ी चलाने वाला अगर नाबालिग है तो इसके लिए 25 हजार रुपए का जुर्माना तय किया गया है। सोशल मीडिया पर चालान को लेकर इन दिनों कई फनी मीम्स खूब वायरल हो रहे हैं। आईए देखते हैं इन फनी मीम्स को…

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending