Connect with us

खेल-कूद

महिला गोल्फ : वाणी कपूर ने जीता चौथा चरण

Published

on

वाणी-कपूर,पार-70,प्रोफेशनल-गोल्फ,हीरो-ऑर्डर-ऑफ-मेरिट,श्वेता,कपूरथला,स्मृति-मेहरा,आयोजित

कोलकाता | दिल्ली की वाणी कपूर ने टॉलीगंज क्लब में शुक्रवार को पार-70 स्कोर के साथ हीरो वुमेन प्रोफेशनल गोल्फ टूर का चौथा चरण छह स्ट्रोक के अंतर से जीत लिया। वाणी ने चौथे चरण में कुल 214 का स्कोर किया। इस जीत के साथ हीरो ऑर्डर ऑफ मेरिट में शीर्ष पर मौजूद वाणी ने अपनी स्थिति और मजबूत कर ली है। इस सत्र में वाणी की यह दूसरी जीत है। बेंगलुरू की शर्मिला निकोलेट कुल 220 के स्कोर के साथ दूसरा स्थान हासिल करने में कामयाब हुईं। स्थानीय खिलाड़ी नेहा त्रिपाठी को 221 स्कोर के साथ तीसरे स्थान से संतोष करना पड़ा।

वाणी के लिए शुक्रवार के खेल की शुरुआत हालांकि अच्छी नहीं रही और पहले, सातवें और आठवें होल पर उन्होंने बुगी लगाई। नौवें होल पर हालांकि वह एक बर्डी लगाने में सफल रहीं। बैक नाइन में हालांकि वाणी ने वापसी की और केवल 14वें होल पर एक बुगी लगाई। पुणे की श्वेता गालांडे, कपूरथला की गुरसिमर बडवाल और किरण मथारू ने 223 के स्कोर के साथ संयुक्त रूप से चौथा स्थान हासिल किया। स्मृति मेहरा सातवें जबकि दिल्ली की अंकिता तिवाना आठवें पायदान पर रहीं। गौरी मोंगा को नौवें स्थान से संतोष करना पड़ा। टूर का पांचवा चरण बॉम्बे प्रेसिडेंसी गोल्फ क्लब में 18 से 20 फरवरी के बीच आयोजित किया जाना है।

खेल-कूद

दोस्तों के साथ ट्रेकिंग पर गए पूर्व क्रिकेटर की 250 फ़ीट गहरी खाई में गिरने से मौत

Published

on

मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व रणजी क्रिकेटर शेखर गवली की 250 फ़ीट गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शेखर अपने दोस्तों के साथ ट्रेकिंग पर गए थे जहां अचानक ये हादसा हो गया। गवली 45 साल के थे।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि गवली की खाई में गिरने से मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि कथित तौर पर संतुलन बिगड़ने के कारण वो खाई में गिर गए। इगतपुरी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, ‘उनका शव बुधवार को सुबह लगभग 10 बजे मिला। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार के सदस्यों को सौंपा जाएगा।’

शेखर इससे पहले महाराष्ट्र क्रिकेट टीम के सहायक कोच थे और फिलहाल अंडर-23 टीम के फिटनेस ट्रेनर की भूमिका निभा रहे थे। शेखर दाएं हाथ के बल्लेबाज और लेग स्पिनर थे। शेखर ने 1997 से 2002 के बीच दो फर्स्ट क्लास मैच खेले, इस दौरान उन्होंने तीन विकेट लिए थे।

#cricket #cricketer #shekhargawali #death

Continue Reading

Trending