Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

आइटम सॉंग से अंगूरी भाभी ने बिखेरा जलवा तो फैन्स बोले, ‘ओनली चर्बी है’ खाया है क्या हलवा?

Published

on

Loading

टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ से घर-घर में मशहूर होने वाली सबकी चहेती ‘अंगूरी भाभी’ उर्फ़ शिल्पा शिंदे इनदिनों एक बार फिर से सबकी चर्चा का विषय बन गई है, पर अबकी बार चर्चा की वजह उनका सीरियल छोड़ कर जाना या सीरियल में कमबैक करना नहीं, बल्कि हाल ही में उनका रिलीज हुआ आइटम सॉंग है।

बिलकुल सही सुना आपने! दरअसल मिस अंगूरी भाभी फिल्म ‘पटेल पंजाबी की शादी’ के एक आइटम गाने में ऋषि कपूर के साथ स्टेज पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस आइटम सॉन्ग को लेकर लोगों ने शिल्पा शिंदे को जमकर ट्रोल किया है।

हाल ही में ‘भाभी जी घर पर हैं’ में ‘अंगूरी भाभी’ से फेम पाने वाली शिल्पा ‘मारो लाइन’ गाने में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। लेकिन लगता है फैन्स को शिल्पा का ये सॉन्ग बिल्कुल रास नहीं आया है। शिल्पा अपने इस गाने में मोटी लग रही हैं जो लोगों को बहुत खटक रहा है। यूट्यूब पर इस गाने में शिल्पा शिंदे के मूव्स को लेकर बातें की जा रही हैं।

शिल्पा के इस गाने से गुस्साए फैन्स ने उन्हे यह तक कहकर चिढ़ा डाला कि, लगता है आपने इतने दिनों में सिर्फ वजन बढाने का ही काम किया है, तो वहीँ अन्य एक यूजर ने लिखा कि, ‘ओनली चर्बी है, हलवा खाया है या क्या?  इज्जत का फालूदा बना लिया है।

इनमें से कुछ यूजर्स शिल्पा की तारीफें भी कर रहे है और कहते है कि, ‘उन्हें यह कमबैक पसंद आया’।

 

 

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending