Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

दिल्ली चुनाव : हार-जीत को लेकर शुरू हुई सट्टेबाजी, 16 गिरफ्तार​

Published

on

दिल्ली-विधान-सभा,सियासत,गौतमबुद्धनगर,पुलिस,16-मोबाइल फोन, 2-कैलकुलेट,नूर-मोहम्मद,सट्टेबाजी,आरोपियों

Loading

ग्रेटर नोएडा-गौतमबुद्ध नगर । दिल्ली विधान सभा चुनाव भले ही शनिवार को हो और नतीजे आने में भी वक्त हो, लेकिन सट्टा के बाजार में कौन सी सीट किस पार्टी को मिल रही है, यह अभी से तय होने लगा है। सट्टा बाजार पर इन दिनों दिल्ली की चुनावी सियासत का बुखार चढ़ा हुआ है। पुलिस ने दिल्ली विधान सभा चुनाव के नतीजों पर सट्टेबाज़ी करते हुए 16 सट्टेबाज़ों को गिरफ्तार किया है।

दिल्ली से सटे नोएडा (गौतमबुद्धनगर) के एसएसपी के नेतृत्व में चलाए गए विशेष अभियान में पुलिस ने इनको धर दबोचा। पुलिस ने इनसे 16 मोबाइल फोन, 2 कैलकुलेटर, 4 चांदी के सिक्के, दो बैग में भरे हुए 1,12,575 रुपये नकद, 3 नोटपैड व कार्टरेज के साथ 1 सीएमपी .315 बोर बरामद किया है। संचालक नूर मोहम्मद ने बताया कि सट्टा फोन के एसएमएस के जरिए लगाया जाता था। क्रिकेट और इलेक्शन के नतीजों पर सट्टेबाजी होती थी। ईकोटेक तीन पुलिस को सूचना मिल रही थी कि हल्दौनी में चुनाव नतीजों पर सट्टेबाजी का खेल चल रहा है, जिसके बाद पुलिस ने सट्टेबाज के अड्डे पर छापा मारते हुए सभी आरोपियों को धर दबोचा।

उत्तर प्रदेश

मां के लिए पसीना बहा रही अखिलेश यादव की बेटी, जनता के बीच जाकर मांग रही वोट

Published

on

Loading

मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी में सात मई को वोटिंग होनी है। इस सीट से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव मैदान में है। इस बार उनकी बेटी अदिति यादव भी मां के लिए जनता के बीच जाकर वोट मांग रहीं हैं। पिछले एक महीने में वह कई बार डिंपल के साथ मंचों पर दिखाई दीं।

शुक्रवार को एक बार फिर वे मंच पर दिखाई दीं। खास बात यह दिखी कि अदिति इस बार मंच पर मां डिंपल के साथ नहीं थीं। वह कार्यकर्ताओं के बीच अकेली दिखीं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह राजनीति में एंट्री लेने की तैयारी में नहीं बल्कि एंट्री ले चुकी हैं।

उन्होंने एक नुक्कड़ सभा में हिस्सा लिया। सात मई को होने वाले मतदान में सपा को जिताने की अपील की। इससे पहले कार्यकर्ताओं ने उन्हें चांदी का मुकुट, पुष्प माला और पगड़ी पहनाकर उनका स्वागत किया। वह भी कार्यकर्ताओं के बीच मजबूती के साथ दिखी।

 

Continue Reading

Trending