Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

मिताली राज की इस डीप-कट टॉप फोटो पर लोगों ने साधा निशाना कहा, ‘प्लीज डिलीट इट मैम’!

Published

on

Loading

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान इनदिनों फिर से अपने ट्विटर पोस्ट को लेकर सभी की चर्चा का विषय बन गयी है। दरअसल, पिछले दिनों 34 वर्षीय मिताली ने ट्विटर पर अपने फ्रेंड्स के साथ अपनी एक सेल्फी लोगों संग शेयर की। जिसके बाद लोगों ने उनपर प्रत्यक्ष रूप से निशाना साध दिया।

 

 

अपनी इस पिक में मिताली राज ने एक डीप-कट टॉप पहन रखा है। इस स्लीवलेस टॉप में उनकी फोटो देखकर कल तक जो लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे थे, उन्हीं कुछ लोगों ने आज उन्हे तौर-तरीकों की नसीहत देनी शुरू कर दी।

इस फोटो पर एक शख्स ने मिताली से कहा कि, मैम आप बहुत सी महिलाओं और लोगों की आइडियल है। आप पर यह सब सूट नहीं करता आप एक अच्छे घर से आती है।

तो वहीँ एक और यूजर ने मिताली की इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा ‘मैम प्लीज इस पिक को डिलीट कर दीजिये आप एक क्रिकेटर है न की एक एक्ट्रेस यह सब आप पर सूट नहीं करता।

बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब मिताली को यूजर्स ने इस तरह से ट्रोल किया हो इसके पहले भी पसीने से लथपत मिताली ने अपनी फोटो जब लोगों के संग शेयर की थी तब भी लोगों ने उस फोटो को अजीब बताकर उनका मजाक बनाया था।

 

इसपर मिताली ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा था कि, मुझे नहीं लगता इसमें शर्मिंदा होने की कोई बात है।और वैसे भी बिना पसीना निकले कोई खिलाड़ी असल खिलाड़ी नहीं बनता।

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending