Connect with us

खेल-कूद

श्रीलंका में भारतीय क्रिकेटर की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत

Published

on

नई दिल्ली। श्रीलंका में अंडर-17 भारतीय क्रिकेट टीम के एक खिलाड़ी की स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई है। क्रिकेटर का नाम नरेंद्र सोढ़ा है। बताया जा रहा है कि सोढा मंगलवार को अपने साथी खिलाड़ियों के साथ स्विमिंग पूल में गया था, जहां से थोड़ी देर बाद उसके साथी वापस लौट आए लेकिन वह वहीँ रुका रहा। करीब एक घंटे बाद होटल स्टाफ ने देखा कि उसकी बॉडी स्विमिंग पूल में तैर रही है।

श्रीलंका के संडे टाइम्स की खबर के मुताबिक, पूल में डूबे उस क्रिकेटर को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए रागामा टीचिंग अस्पताल में रखा गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। विस्तृत रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है।

बता दें कि इस साल के शुरुआत में अंडर -19 भारतीय क्रिकेट टीम के फिटनेस ट्रेनर राजेश सावंत को मुंबई के एक निजी होटल में मृत पाया गया था। बाद में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला था कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है।

खेल-कूद

Dhoni के जन्मदिन पर देखिए उनकी कुछ शानदार पारियां, दूसरी पारी कर देगी खुश

Published

on

By

महेंद्र सिहं धोनी का आज जन्मदिन है। धोनी झारखंड से निकले भारत के लिए खेलने वाले पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर भी है, जिन्हें 23 साल की उम्र में टीम इंडिया में शामिल किया गया।

उनके जन्मदिन पर देखते हैं उनकी कुछ बेहतरीन पारियां —

#HappyBirthdayDhoni #MSDhoni #HappyBirthdayThala #dhoni

Continue Reading

Trending