Connect with us

नेशनल

हनीप्रीत की सीक्रेट डायरी आई सामने, बॉलीवुड के ‘तीन खान’ से कनेक्शन कर देगा हैरान

Published

on

नई दिल्ली। साध्वियों से बलात्कार के मामले में जेल की सजा काट रहे राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की एक 19 साल पुरानी डायरी सामने आई है। 103 पेज की इस डायरी में हनीप्रीत ने अपने दिल के कई राज खोले हैं। खास बात यह है कि इस डायरी में हनीप्रीत का बॉलीवुड स्टार सलमान खान समेत ‘तीन खान’ से एक खास कनेक्शन सामने आया है।

रेप केस में जेल में सजा काट रहे राम रहीम की दत्तक बेटी हनीप्रीत भले ही पुलिस की पकड़ से बाहर हो, लेकिन एक एक टीवी चैनल को एक पुरानी डायरी मिली है। चैनल के मुताबिक, ये 19 साल पुरानी डायरी हनीप्रीत की है, जिसे उसने अपनी शादी से एक साल पहले यानि 1998 में लिखा। हालांकि यह डायरी हनीप्रीत या किसी अन्य व्यक्ति की है, ‘आज की खबर’ इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं करता है।

टीवी चैनल की रिपोर्ट केअनुसार हनीप्रीत की इस डायरी में काफी शेरो-शायरी लिखी गई हैं। यह डायरी खुलती है तो सबसे पहले पेज पर भारत का नक्शा दिखाई देता है। डायरी के दूसरे पेज पर लिखा है प्रियंका तनेजा उर्फ अनु। हनीप्रीत अपने आपको अनु कहती थी।

डायरी के चौथे पेज पर बॉलीवुड स्टार सलमान खान की वह फोटो लगी है जो फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ के पोस्टर पर थी। बताया जा रहा है कि हनीप्रीत सलमान की दीवानी थी। यही नहीं शाहरुख और आमिर खान उसे खासे पसंद थे। तीनों खान के फोटो भी डायरी में हैं।

बता दें कि डेरा प्रमुख सच्चा सौदा बलात्कारी बाबा दो साध्वियों के यौन शोषण मामले में रोहतक जेल में 20 साल की सजा काट रहा है। बलात्कारी बाबा की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत पापा के जेल जाने के बाद से फरार है। खुद को ‘पापा की परी’ लिखने वाली हनीप्रीत के रोज नए नए राज सामने आ रहे हैं। हरियाणा पुलिस ने भी हनीप्रीत की धरपकड़ के लिए नेपाल बॉर्डर पर भी चौकसी बढ़ा दी गई है। पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है लेकिन फिलहाल हनीप्रीत का कोई सुराग नहीं लगा है।

नेशनल

दिख गया चांद, कल पूरे देश में मनाया जाएगा ईद का त्योहार

Published

on

नई दिल्ली। रमजान के 30 रोजे के बाद चांद का दीदार हो गया। चांद निकलने के ऐलान के साथ ही अब पूरे देश में कल ईद का त्योहार मनाया जाएगा। दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी ने कहा कि ईद का चांद दिखाई दे गया है, पूरे देश में 25 मई को ईद-उल-फित्र मनाई जाएगी। हालांकि, केरल और जम्मू-कश्मीर राज्यों में शनिवार को ईद के चांद के दीदार होने के बाद आज ही ईद मनाई जा रही है।

बता दें कि आज सऊदी अरब, यूएई समेत तमाम खाड़ी देशों में 30 रोज़े पूरे होने के बाद ईद मनाई गई। जबकि भारत में 24 मई को ईद का चांद दिखाई दिया। जिसके बाद 25 मई को ईद का त्योहार मनाया जाएगा।

गौरतलब है कि शव्वाल के महीना शरू होने के साथ ईद मनाई जाती है। यही वजह है कि चांद के हिसाब की दुनिया भर में एक दिन आगे-पीछे ईद मनाई जाती है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending