Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

AW! JISM-2 में ‘सनी’ की अंडरगारमेंट्स नीलाम कर हुआ था प्रमोशन, तो इस फिल्म ने किया ये…

Published

on

Loading

बॉलीवुड दुनिया में जब फिल्में बनकर तैयार होती है तो सबसे अहम काम जो होता है वो शुरू हो जाता है यानी की ‘प्रमोशन’। दरअसल सच तो यह है कि अगर फिल्म का प्रमोशन मजेदार न हो तो किसी भी फिल्म के लिए अपने दर्शक बनाना काफ़ी हद तक मुश्किल हो जाता है। इसीलिए पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड के प्रमोशन ट्रेंड में भी काफ़ी चेंजेस आ गए है।

आप देख सकते है कि कैसे फिल्म कम्पलीट होने के बाद हीरो -हीरोइन उसे प्रमोट करने के सिलसिले में जुट जाते है। इनमें से कुछ का प्रमोशन स्टाइल इतना अजीबोंगरीब होता है की कुछ कहा नहीं जा सकता है।

आइये बताते है आपको कुछ ऐसे दिलचस्प फिल्म प्रमोशन के बारे में जिन्होंने सोशल मीडिया से लेकर हर जगह सुर्खियाँ बटोरी।

दरअसल, कल ही आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म शुभ मंगल सावधान रिलीज़ हुई है। इस फिल्म को लोगों का अच्छा रिएक्शन मिल रहा है। यकीनन फिल्म की टीम ने काफी मेहनत की है। फिल्म बनाने से लेकर इसके प्रमोशन में जी जान लगाकर मेहनत की है।

पिछले दिनों आयुष्मान और भूमि का फिल्म प्रमोशन करने का तरीका काफी सुर्खियां बटोर ले गया। ये दोनों कंडोम से मिलती जुलती बाइक की सवारी की और तस्वीरें शेयर कीं।

बता दें  कि,  दोनों ने ही इन तस्वीरों ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं। उन्होंने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, “सावधान रहिए। कंडोम का इस्तेमाल कीजिए।”

ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब किसी एक्टर या एक्ट्रेस ने पहली बार ऐसा अजीब प्रमोशन किया हो इससे पहले भी ऐसे कई वाकये हो चुके है।

फिल्म जिस्म-2 में भी ‘सनी लियोनी’ व फिल्म मेकर्स ने प्रमोशन के लिए बड़ा ही अजीब तरीका चुना था। मेकर्स ने सनी के अंडरगार्मेंट्स की नीलामी कर दी थी।

फिल्म गजनी के प्रमोशन के समय आमिर खान ने बड़ी चालाकी से कईयों को टकला कर दिया था।

तो वही फिल्म 2-STATES के टाइम आलिया भट्ट ने अपनी शादी के फेक कार्ड वायरल कर हड़कंप मचा दी थी।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending