Connect with us

मनोरंजन

जेनिफर को वकील बनाना चाहते थे पिता

Published

on

हॉलीवुड अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन
लॉस एंजेलिस | हॉलीवुड अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन के अभिनेता पिता जॉन एनिस्टन ने उनसे अभिनेत्री न बनने की सलाह दी थी। उनके पिता धारावाहिक ‘डेज ऑफ अवर लाइफ्स’ के लिए जाने जाते हैं। वेबसाइट ‘फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, ‘फ्रेंड्स’ धारावाहिक की पूर्व अभिनेत्री जेनिफर ने कहा कि उनके पिता उन्हें वकील बनाना चाहते थे, क्योंकि उन्हें डर था कि वह फिल्मोद्योग द्वारा नकारे जाने का सदमा नहीं झेल पाएंगी।
45 वर्षीया जेनिफर ने ‘कोलाइडर’ वेबसाइट को बताया, “मैं अडिग थी, क्योंकि मेरे पिता मुझसे फिल्म जगत में न आने की विनती कर रहे थे। उन्होंने कहा, मैं नहीं चाहता कि तुम्हारा दिल टूटे। नकारा जाना बहुत कष्टकारी है। प्लीज, प्लीज, वह मत करो। एक वकील बनना। जेनिफर ने कहा, “वह मेरी एक बगावत थी। मैं आशा कर रही थी कि मैं ऐसा करने वाली हूं, ताकि मैं उन्हें गलत साबित कर सकूं। मैं बस लगी रही। मैं खुश हूं कि उन्होंने अनुरोध किया कि वह नहीं चाहते कि मैं इसे करूं।”

मनोरंजन

बॉलीवुड डायरेक्टर कुणाल कोहली की मासी का कोरोना से निधन, 8 हफ्ते से अस्पताल में थीं भर्ती

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर कुणाल कोहली की मासी का कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से खुद दी।

कुणाल कोहली ने ट्वीट किया, ‘आठ हफ्ते संघर्ष के बाद कोविड के चलते मैंने अपने मासी को खो दिया। वह शिकागो में थीं। हम बड़ा परिवार हैं जो वास्तव में काफी करीब हैं। हम इस समय इकट्ठा नहीं हो सकते। ये नुकसान काफी दर्दनाक है। इस मुश्किल समय में मेरी मां, मासी और मामा एक साथ नहीं हैं।’

दूसरे ट्वीट में कुणाल ने लिखा, ‘मेरी मासी की बेटी अस्पताल गई, पार्किं‍ग में जाकर अपनी कार में बैठी और अपनी मां के लिए प्रार्थना की। उसे अस्पताल में भी जाने नहीं दिया गया। कोविड कितना कठोर है। भला ऐसे कोई दुनिया को अलव‍िदा कहता है।’

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending