Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

अंकल बन करता था लड़की का रेप, विरोध करते ही सिर पर फोड़ डाली टीवी

Published

on

लन्दन।  ब्रिटेन की राजधानी लन्दन में एक ऐसा दिल दहला देने वाला किस्सा सामने आया है।  जिसे सुन सभी चकित रह गये है।

दरअसल, घटना ब्रिटेन के बोर्नमाउथ सुपर मार्किट की है। यहां 26 साल की हेली वॉल को उसके अंकल ने सिर में टीवी फोड़कर हत्या कर दी।

एक लड़की जिसे  वह अक्सर अंकल बोलती थी, वही न सिर्फ उसको गलत तरीके से छूता था, बल्कि यौन शोषण  भी करता था। जब उसने इस बात का विरोध करना शुरू किया तब उस हैवान अंकल ने बेचारी लड़की पर जरा सिर पर टीवी फोड़ डाला। आरोपी अंकल ने लड़की पर उस समय टीवी से वार किया जब वह सो रही थी।

ख़बरों के अनुसार 58 साल के क्रिस्टोफर वॉल ने हेली का उसके दोस्तों के सामने यौन शोषण करने की कोशिश की। आरोपी अंकल उसको गलत तरिके के छू रहा था और अपने साथ जाने के लिए कहा रहा था।

हेली ने जाने से मना कर दिया तो गुस्से में आरोपी अंकल ने सोते समय उसके सिर पर टीवी फोड़ दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के नौ दिन बाद हेली की मौत हो गई। हेली की बहन ने इस सिलसिले में बताया कि उसको और उसके परिवार वालों को हेली और उसके अंकल  क्रिस्टोफर के रिश्ते के बारें में नहीं पता था।

वहीं आरोपी  क्रिस्टोफर के पुलिस को अपना बयान देते हुए कहा कि हेली ने उस पर कैंची से हमला किया था, खुद को बचाने की कोशिश में उसने हेली के सिर पर टीवी फोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी अंकल को गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट ने उसको मामले में दोषी करार दिया है।

 

 

 

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान में भयानक ट्रेन हादसा : 29 लोगों की मौत, ज्यादातर सिख श्रद्धालु

Published

on

By

कराची से लाहौर जा रही थी गाड़ी

पाकिस्तान में शुक्रवार को बस और ट्रेन के बीच टक्कर में 29 लोगों की मौत की सूचना है, इस बस में ज्यादातर सिख श्रद्धालु हैं।ये हादसा लाहौर से 60 किलोमीटर की दूरी पर फारूकाबाद में एक रेलवे क्रॉसिंग पर हुआ। जहां से गुजर रही मिनी बस की टक्कर सामने से आ रही शाह हुसैन एक्सप्रेस से हो गई।

ये ट्रेन Pakistan के  कराची से लाहौर जा रही थी और ये हादसा तकरीबन दोपहर डेढ़ बजे हुआ। इस भयानक टक्कर में 29 लोगों की मौत हो गई है। जिनमें से ज्यादातर पाकिस्तानी सिख हैं।

लखनऊ स्थित विकास दुबे के घर पर पुलिस ने की छापेमारी

हादसे के बाद मौके पर प्रशासन और राहत एवं बचावकर्मियों ने पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। Pakistan के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी हादसे पर दुख व्यक्त किया है। साथ ही पीएम मोदी ने भी इस घटना को लेकर शोक व्यक्त किया है।

#pakistan #Sikhpilgrims #trainaccident #imrankhan #narendramodi #Train

Continue Reading

Trending