Connect with us

मनोरंजन

‘शुभ मंगल सावधान’ रिव्यू: बेहद चुटीले से सजी फुल एंटरटेनर मूवी

Published

on

मर्द को कभी दर्द नहीं होता, यह कहावत तो आपने सुनी होगी, लेकिन मर्द की मर्दानगी से जुड़े सवालों को बेहद चुटीले अंदाज में छूती इस फिल्म में लीड कैरेक्टर आयुष्मान मर्द की नई परिभाषा बताती है कि मर्द वह होता है, जो ना दर्द देता है और ना किसी को देने देता है।

शुक्रवार को एक्टर आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के अभिनय से सजी फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ दर्शकों के सामने आ गई। यह फिल्म मर्दों में होने वाली समस्या के विषय पर आधारित है। इस मुद्दे पर शायद ही किसी भी पुरुष को बात करते देखा गया हो। जमकर हंसी मजाक और चुटीले संवादों के बीच इस फिल्म के साथ एक अहम संदेश देने की कोशिश की गई है।

दिल्ली के एक मध्यमवर्गीय परिवार की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में अभिनेता आयुष्मान खुराना व अभिनेत्री भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं। आयुष्मान खुराना इस फिल्म में मुदित जोशी व भूमि पेडनेकर मुदित जोशी की सहकर्मी सुगंधा का किरदार निभा रही हैं।

दोनों के बीच रिश्ता कायम होता है। इसी सब के बीच मुदित को मेल परफॉर्मेंस एनजाइटी की समस्या सामने आती है। यह तब पता चलता है जब कई मौकों पर मुदित और सुगंधा करीब आने की कोशिश करते हैं। मुदित सुगंधा को निराश करता है।

फिल्म में मुदित जोशी व सुगंधा का परिवार दिल्ली में शादी का खर्च बचाने के लिए ऋषिकेश में शादी रचाने आता है। इस बीच जब मुदित की समस्या सामने आती है तो सुगंधा के घरवाले शादी से मना करते हैं, लेकिन मुदित को शादी करनी है तो सिर्फ सुगंधा से। यहां सुगंधा हर मौके पर मुदित का साथ देती है, और उसकी ताकत बनती है।

आयुष्मान खुराना अपने हर किरदार को बखूबी पर्दे पर निभाना जानते हैं। इस फिल्म में उन्होंने एक बार फिर से इस बात को साबित कर दिया है। वहीं भूमि की बात करें तो वह अपने हर किरदार के साथ कुछ नया और बेहतरीन करती जार ही है। इस बार भी उन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है।

मनोरंजन

Box office Collection: छिछोरे की कमाई ने दूसरे हफ्ते में उड़ाए सबके होश

Published

on

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे दो हफ्तों के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से टिकी हुई है। ड्रीम गर्ल के रिलीज होने के बावजूद फिल्म के कलेक्शन पर कोई असर नहीं पड़ा है।

गुरूवार को फिल्म ने एक बार फिर अच्छा बिजनेस करते हुए 3.51 करोड़ का कलेक्शन किया। इसी के साथ फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 109.30 करोड़ हो गया है।

फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। आमतौर पर बहुत कम ही ऐसा होता है कि फिल्म को देखने लोग दोबारा जाते हैं, इस फिल्म के साथ बिल्कुल थ्री इडियट्स जैसा हो रहा है।

फिल्म लोगों को इतना पसंद आ रही है कि लोग इसे दोबारा देखने के लिए थिएटर्स का रुख कर रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म इंजिनियरिंग स्टूडेंट्स की लाइफ पर बनाई गई है।

फिल्म में शुशांत के अलावा श्रद्धा कपूर, ताहिर राज भसीन, वरण शर्मा, प्रतीक बब्बर जैसे मंझे हुए कलाकारों ने अहम किरदार निभाया है। फिल्म का निर्देशन दंगल फेम नितेश तिवारी ने किया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending