Connect with us

मनोरंजन

‘शुभ मंगल सावधान’ रिव्यू: बेहद चुटीले से सजी फुल एंटरटेनर मूवी

Published

on

मर्द को कभी दर्द नहीं होता, यह कहावत तो आपने सुनी होगी, लेकिन मर्द की मर्दानगी से जुड़े सवालों को बेहद चुटीले अंदाज में छूती इस फिल्म में लीड कैरेक्टर आयुष्मान मर्द की नई परिभाषा बताती है कि मर्द वह होता है, जो ना दर्द देता है और ना किसी को देने देता है।

शुक्रवार को एक्टर आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के अभिनय से सजी फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ दर्शकों के सामने आ गई। यह फिल्म मर्दों में होने वाली समस्या के विषय पर आधारित है। इस मुद्दे पर शायद ही किसी भी पुरुष को बात करते देखा गया हो। जमकर हंसी मजाक और चुटीले संवादों के बीच इस फिल्म के साथ एक अहम संदेश देने की कोशिश की गई है।

दिल्ली के एक मध्यमवर्गीय परिवार की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में अभिनेता आयुष्मान खुराना व अभिनेत्री भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं। आयुष्मान खुराना इस फिल्म में मुदित जोशी व भूमि पेडनेकर मुदित जोशी की सहकर्मी सुगंधा का किरदार निभा रही हैं।

दोनों के बीच रिश्ता कायम होता है। इसी सब के बीच मुदित को मेल परफॉर्मेंस एनजाइटी की समस्या सामने आती है। यह तब पता चलता है जब कई मौकों पर मुदित और सुगंधा करीब आने की कोशिश करते हैं। मुदित सुगंधा को निराश करता है।

फिल्म में मुदित जोशी व सुगंधा का परिवार दिल्ली में शादी का खर्च बचाने के लिए ऋषिकेश में शादी रचाने आता है। इस बीच जब मुदित की समस्या सामने आती है तो सुगंधा के घरवाले शादी से मना करते हैं, लेकिन मुदित को शादी करनी है तो सिर्फ सुगंधा से। यहां सुगंधा हर मौके पर मुदित का साथ देती है, और उसकी ताकत बनती है।

आयुष्मान खुराना अपने हर किरदार को बखूबी पर्दे पर निभाना जानते हैं। इस फिल्म में उन्होंने एक बार फिर से इस बात को साबित कर दिया है। वहीं भूमि की बात करें तो वह अपने हर किरदार के साथ कुछ नया और बेहतरीन करती जार ही है। इस बार भी उन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है।

मनोरंजन

5वें दिन शुभ मंगल ज्यादा सावधान के कलेक्शन पर लगा ब्रेक, महज इतने करोड़ हुई कमाई

Published

on

मुंबई। हिट फिल्मों की  गारंटी बन चुके आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

पहले दिन शानदार प्रदर्शन करने के बाद फिल्म ने दूसरे और तीसरे दिन भी अच्छा बिजनेस किया है। लेकिन चौथे दिन फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली।

फिल्म ने चौथे दिन 3.87 करोड़ का कलेक्शन किया जबकि मंगलवार को फिल्म ने 3.07 करोड़ का बिजनेस किया। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 39.60 करोड़ हो गया है।

फिल्म मल्टीप्लेक्स में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वहीं छोटे शहरों के सिंगल स्क्रीन पर फिल्म औसत रही है। अगला वीकेंड फिल्म के लिए काफी महत्वपूर्ण होगा अगर फिल्म के कलेक्शन में एक बार फिर उछाल देखने को मिलता है तो आयुष्मान की इस फिल्म को भी बॉक्स ऑफिस पर हिट का दर्जा मिल सकता है।

फिल्म का निर्देशन हितेश केवल्या ने किया है। फिल्म में आयुष्मान के अलावा जीतू, गजराज राव, नीना गुप्ता ने मुख्य भूमिका निभाई है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending