Connect with us

मनोरंजन

सलमान की इस फिल्म के सीक्वल से क्यूँ घबराए निर्माता अली अब्बास

Published

on

मुंबई| फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर ने बताया कि वह सलमान खान अभिनीत ‘टाइगर जिंदा है’ के क्लाइमेक्स दृश्यों की शूटिंग को लेकर उत्साहित हैं लेकिन साथ में नर्वस भी हैं। अली अब्बास जफर ने रविवार को बताया, ‘टाइगर जिंदा है’ के लिए आखिरी 22 दिन बचे है कल से क्लाइमेक्स एक्शन वाली हैवी ड्यूटी शुरू हो जाएगी जिसे लेकर मैं थोड़ा नर्वस हूँ।

यह यशराज फिल्म्स वर्ष 2012 की ब्लॉकबस्टर ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल है। इसमें अभिनेत्री कैटरीना कैफ प्रमुख भूमिका में नजर आई थीं।

‘एक था टाइगर’ रॉ एजेंट (सलमान) की भूमिका पर केंद्रित थी। इसमें उनका कोड नाम टाइगर रहता है। जांच के दौरान टाइगर आईएसआई की पाकिस्तानी जासूस (कैटरीना) से प्यार करने लगता है और इसके बाद टाइगर के विचारों और सिद्धांतों में समय के साथ बदलाव नजर आता है।

निर्माताओं ने ‘टाइगर जिंदा है’ को इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने का मन बनाया है। इस फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रिया और अबू धाबी के दर्शनीय स्थानों में की गई है।

 

मनोरंजन

किरण कुमार ने दी कोरोना को मात, पॉजिटिव आने के बाद खुद को कर लिया था होम क्वारंटीन

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर किरण कुमार ने कोरोना वायरस को मात दे दी है। टेस्ट में उनकी रिपोर्ट अब नेगेटिव आई है। 14 मई को किरण कुमार कोरोना से संक्रमित पाए गए थे।

दरअसल, किरण रूटीन चेकअप के लिए एक अस्पताल में गए थे जहां उनका कोरोना टेस्ट भी हुआ था। टेस्ट के बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। हालांकि उन्हें बुखार, खांसी या जुकाम जैसे कोई भी लक्षण नहीं थे।

किसी भी प्रकार के सिम्पटम नहीं दिखने के बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया था। अब दोबारा जांच में उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। एक्टर ने अपनी हेल्थ को लेकर एक स्टेटमेंट जारी किया है।

किरण ने कहा- ‘कुछ हफ्ते पहले में रूटीन मेडीकल चेकअप के लिए गया। सरकार की गाइडलाइन के हिसाब से उस वक्त कोरोना टेस्ट करवाना जरूरी था। मेरी बेटी उस वक्त मेरे साथ थी। मेरा टेस्ट हुआ। मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया। लेकिन मुझमें ना उस वक्त कोरोना के कोई लक्षण थे और ना अब हैं। ना बुखार है, ना जुकाम। मैंने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया।’

‘आज फिर से मेरा कोरोना टेस्ट हुआ और मैं खुश हूं की मेरा टेस्ट रिजल्ट नेगेटिव है। मेरा परिवार अभी भी कड़े होम आइसोलेशन का पालन कर रही है। आइसोलेशन के दौरान बोरियत के अलावा मुझे और कोई शिकायत नहीं है। मैं फैमिली और उन सभी फ्रेंड्स को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे सपोर्ट किया। चाहे फिर वो फेसटाइम कॉल या घरेलू उपचार के माध्यम से हो। डॉक्टर्सऔर मेडिकल वर्कर्स रियल सुपरहीरोज हैं और कोई भी तारीफ उनकी सर्विस को न्याय नहीं दे सकती।’

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending