Connect with us

मनोरंजन

एआईबी वीडियो में अर्पिता पर किए मजाक पर भड़के सलमान खान

Published

on

salman-AIB controversy

मुंबई। अभिनेता अर्जुन कपूर व रणवीर सिंह की मौजूदगी वाली विवादास्पद ‘एआईबी रोस्ट’ वीडियो को लेकर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान भड़क गए हैं। सलमान इस बात से नाराज हैं कि विवादित वीडियो में उनकी बहन अर्पिता को लेकर मजाक किया गया। सलमान ने यूट्यूब चैनल को इस संबंध में लताड़ भी लगाई। फिलहाल यूट्यूब से ये वीडियो हटा लिया गया है। इस वीडियो की आपत्तिजनक विषय सामग्री के संबंध में की गई शिकायतों के बाद महाराष्ट्र के शिक्षा व संस्कृति मंत्री विनोद तावड़े ने भी जांच के आदेश दिए थे।

स्टैंडअप कॉमेडियन समूह ‘ऑल इंडिया …….’ (एआईबी) द्वारा आयोजित ‘एआईबी रोस्ट’ एक चैरिटी कार्यक्रम था। यह दिसंबर 2014 को मुंबई के एक स्टेडियम में हुआ था, जिसे 4,000 दर्शकों ने लाइव देखा था। इस कार्यक्रम के प्रस्तोता फिल्मकार करण जौहर थे। इस कार्यक्रम का वीडियो 28 जनवरी को एआईबी के यूट्यूब पेज पर डाला गया था। सूत्रों ने बताया कि सलमान खान विवादित वीडियो में बहन अर्पिता को लेकर किए गए मजाक से बेहद नाराज हो गए हैं। विवादित वीडियो में अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह और करण जौहर भी मौजूद हैं। वहां मंच पर बैठा पैनल बारी-बारी से अपमानित करता है। इसी कड़ी में अर्जुन कपूर को अपमानित करते हुए सलमान की बहन अर्पिता का भी नाम लिया जाता है। अर्जुन कपूर किसी समय अर्पिता को डेट कर चुके हैं और खुद अर्जुन भी अर्पिता संग अपने रिश्तों को स्वीकार कर चुके हैं।

खबर है कि दबंग खान ने यूट्यूब चैनल को इस बाबत हड़काया, जिसके बाद इस विवादित वीडियो को यूट्यूब से डिलीट कर दिया गया। महाराष्ट्रा सरकार भी इस मामले की जांच कर रही है। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर एआईबी ने लंबी-चौड़ी सफाई भी पेश की है। एआईबी का कहना है कि ‘रोस्ट’ हंसने-हंसाने की एक विधा है। जो लोग उन्हें फॉलो करते हैं वे जानते हैं कि वह किस तरह का कंटेंट डालते हैं।

मनोरंजन

वाजिद खान की मां भी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में चल रहा इलाज

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान अब इस दुनिया में नहीं रहे। सोमवार सुबह उनका निधन हो गया था। वे 42 साल के थे। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक वह पिछले कुछ समय से कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अब खबर आ रही है कि उनकी मां भी मां रज़िना खान भी कोरोना वायरस से संक्रमित है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वाजिद की मां का मुंबई के सुराना सेठिया अस्पताल में इलाज चल रहा है और उनका टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था। वाजिद खान का भी इसी अस्पताल में ही किडनी का इलाज चल रहा था।

जानकारी के अनुसार वाजिद की मां पहले ही संक्रमित पाई गई थीं, अब उनके शुभ चिंतक उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। वाजिद की मां का इलाज चल रहा है और माना जा रहा है कि अस्पताल में किसी मरीज के कॉन्टेक्ट में आने से उन्हें संक्रमण हुआ है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending