Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कल्कि ने शेयर की न्यूड फोटो, इस एक्ट्रेस के साथ होना चाहती हैं हमबिस्तर

Published

on

Loading

अभिनेत्री कल्कि कोचलिन अपनी न्यूड तस्वीर शेयर कर एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं। कोचलिन ने इंस्ट्राग्राम पर अपनी एक न्यूड तस्वीर पेश की, जिसके बाद से वह लोगों के निशाने पर आ गईं। लोगों ने कल्कि को इस तरह की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए निगेटिव कमेंट्स भी किए।

उनका यह फोटोशूट रीव बब्बर ने किया है और इसकी एक न्यूड फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके बाद ही सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना होने लगी। इस तस्वीर को एक दिन में 14 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया और सैकड़ों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। हालांकि ज्यादातर लोगों की प्रतिक्रिया निगेटिव ही थी।

गौरतलब है कि यह तस्वीर कल्कि ने तीन दिन पहले पोस्ट की थी और कैप्शन में लिखा था कि रोशनी और अंधेरे के बीच में आधी सी। इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर किए जाने के बाद यूजर्स कल्कि को ट्रोल करने लगे और उनके फोटोशूट की आलोचना करने लगे।

हालांकि कल्कि ने अपने फोटोशूट का बचाव करते हुए कहा, ‘एक औरत होने के नाते हमें ज्यादातर पुरुषों के नजरिये से दिखाया जाता है लेकिन यह फोटो एक महिला ने ही खींची थी। इसलिए मुझे ऐसा लगा कि इसे शेयर किया जाना जरूरी है।’

तस्वीर के अलावा कल्कि ने हाल ही में एक और धमाकेदार बयान दिया है। एक वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक, जब कल्कि से पूछा गया कि वह बॉलीवुड एक्ट्रेसेज में से किसके साथ बेड शेयर करना चाहेंगी तो कल्कि ने सीधा कंगना रनौत का नाम लिया। शायद कंगना उनकी फेवरेट एक्ट्रेसेज में से एक हैं।

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending