Connect with us

प्रादेशिक

दिल्‍ली में भाजपा अध्‍यक्ष मनोज तिवारी पर फेंका पत्‍थर

Published

on

भाजपा अध्‍यक्ष, मनोज तिवारी, पुलिस, भाजपा प्रवक्ता

नई दिल्लीदिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी पर कुछ लोगों ने कथित तौर पर पत्थरों और लकड़ी से हमला कर दिया। तिवारी शनिवार को बवाना में आयोजित बैठक में बोल रहे थे उस वक्‍त यह हमला हुआ। पुलिस मामले की जांच कर
रही है।
भाजपा प्रवक्ता ने बताया, ‘मनोज तिवारी पर हमला उस समय हुआ जब वह बवाना उपचुनाव के लिए  बैठक में बोल रहे थे। ऐसा लगता है कि चुनाव में अपनी हार को सामने देख विपक्षी पार्टियां हिंसा पर उतारू हो गई हैं।’ हमले में मनोज को किसी प्रकार की चोट नहीं लगी है।

डीसीपी ऋषिपाल सिंह ने बताया, ‘शनिवार शाम को सूचना मिली कि किसी ने मनोज तिवारी पर लकड़ी के टुकड़ों और पत्थरों से हमला किया है। उनकी तरफ से शिकायत मिली है। इस आधार पर मुकदमा दर्ज कर वहां की वीडियो फुटेज के जरिए जांच की जा रही है।’

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा को लगी रईसों की बीमारी, रात में नहीं आती नींद

 

प्रादेशिक

हिमाचल प्रदेश में अब मास्क न पहनने पर होगी तुरंत गिरफ़्तारी, इतने दिन की हो सकती है जेल

Published

on

शिमला। हिमाचल प्रदेश में अब मास्क न पहने हुए शख्स को तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बढ़ते कोरोना के मामलों और लोगों की लापरवाही को देखते हुए प्रशासन को ऐसे कदम उठाने पर मजबूर होना पड़ा है।

सिरमौर के पुलिस अधीक्षक का कहना है कि कोई भी व्यक्ति जो मास्क नहीं पहने पाया गया, बिना वारंट के गिरफ्तारी के लिए उत्तरदायी होगा। और दोषी पाए जाने पर उसे आठ दिन की जेल या 5,000 रुपये तक का जुर्माना देना पड़ सकता है।

बता दें कि देश के विभिन्न राज्यों के मास्क न लगाने पर जुर्माने का प्रावधान है। हरियाणा में मास्क न पहनने पर 2500 का जुर्माना, दिल्ली में 2 हजार, गुजरात में 1 हजार का जुर्माना लगाया जा रहा है।

Continue Reading

Trending