Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

सुशील मोदी के काफिले पर आरजेडी कार्यकर्ताओं का हमला, कार के शीशे तोड़े

Published

on

Loading

वैशाली। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की गाड़ी पर हमला होने की खबर है। बताया जा रहा है कि कुछ कथित राजद कार्यकर्ताओं ने उसकी कार पर पत्थरों से हमला कर लिया। हालांकि इस हमले में उन्हें कोई चोट नहीं आई है। सुशील मोदी पूर्व भाजपा विधायक अच्‍युतानंद सिंह की मां के श्राद्ध कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने के लिए वैशाली गए थे जब यह वाकया हुआ।

सुशील मोदी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि वो पूर्व भाजपा विधायक अच्‍युतानंद सिंह की मां के श्राद्ध कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने के लिए जा रहे थे इसी बीच कुछ राजद कार्यकर्ताओं ने उनकी गाड़ी को घेर लिया और पत्थर बरसाने लगे। इतना ही नहीं उन लोगों ने पत्थर मारकर उसकी गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए।

उन्होंने बताया कि वो हमें और नुकसान पहुंचा पाते इससे पहले ही फोर्स वहां आ गई। सुशील मोदी ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि वो राजद कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए इस कृत्य से गुस्से में न आएं और शांति बनाए रखें।

उधर, लालू प्रसाद यादव ने सुशील मोदी के आरोपों को सिरे से नकार दिया है। लालू ने कहा कि हमारे किसी भी कार्यकर्ता ने सुशील मोदी पर हमला नहीं किया। ये बीजेपी वालों की आरजेडी को बदनाम करने की साजिश है।

 

 

नेशनल

राजस्थान के जैसलमेर में वायुसेना का टोही विमान क्रैश, जानमाल का नुकसान नहीं

Published

on

Loading

जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर में वायुसेना का एक विमान क्रैश हुआ है। हादसा जैसलमेर से करीब 25 किमी दूर पीथला गांव के पास हुआ है। यहां दूर तक मलबा बिखरा हुआ है। जानकारी के मुताबिक जैसलमेर के सिपला ग्राम पंचायत की बालों की ढाणी के पास आज सुबह भारतीय वायु सेना का एक टोही विमान हादसे का शिकार हो गया। हालांकि यह विमान सुनसान इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हुआ है जिससे किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है।

घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन के साथ-साथ वायु सेना के भी अधिकारी मौके पहुंच गए। इस दौरान स्थानीय लोगों की भी भीड़ एकत्र हो गई। बता दें कि वायुसेना के टोही विमान आसमान से जासूसी गतिविधियों पर नजर रखने का काम करता है।

जैसलमेर के पिथला गांव के ऊपर से गुजर रहे इस विमान के क्रैश होने पर जोरदार धमाका हुआ। इस धमाके की आवाज से ही आस-पास के इलाके के ग्रामीण डर गए। हादसे का पता लगते ही हर कोई घटना स्थल की तरफ भागने लगा। वहीं से लोगों ने संबंधित लोगों को सूचना भी की। प्रशासन के साथ वायु सेना का दस्ता भी मौके पहुंचा। फिलहाल घटना वाले इलाके को सेना ने अपने कब्जे में लिया है।

गमीमत यह रही कि इस विमान हादसे में को जनहानि नहीं हुई है। दरअसल वायुसेना के टोही विमान में कोई पायलट मौजूद नहीं रहता है। इस विमान को रिमोट के जरिए संचालित किया जाता है।

Continue Reading

Trending