Connect with us

खेल-कूद

चेल्सी से जुड़े कोलंबिया के जुआन क्वाडराडो

Published

on

इंग्लिश,फुटबाल,क्वाडराडो,औपचारिकताएं,फियोरेंटिना,चार करोड़,कोलंबिया,गोल,युनाइटेड,फ्लेचर,चौम्पियन,नाकाम

लंदन | इंग्लिश प्रीमियर लीग की शीर्ष फुटबाल टीम चेल्सी ने कोलंबिया के जुआन क्वाडराडो से करार की सभी औपचारिकताएं पूरी कर ली है। जुआन इससे पहले इटली के फियोरेंटिना क्लब से जुड़े हुए थे। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, 26 वर्षीय जुआन करीब चार करोड़ डॉलर में साढ़े चार साल के लिए चेल्सी से जुड़े हैं।

फीफा विश्व कप में कोलंबिया टीम के हिस्सा रहे जुआन ने इस सत्र में फियोरेंटिना की ओर से 17 मैच खेलते हुए पांच गोल दागे। दूसरी ओर, मैनचेस्टर युनाइटेड के उप-कप्तान डारेन फ्लेचर को उनके क्लब ने वेस्ट ब्रोमविक एल्बियोन से जुड़ने की इजाजत दे दी। डारेन ने अपना पूरा करियर युनाइटेड में खेलते हुए गुजारा और कुल 342 मैच खेले। इस दौरान उन्होंने टीम को पांच बार चौम्पियन बनाने में भी अहम भूमिका अदा की। वह हालांकि इस सत्र में कोच लुइस वान गाल की शुरुआती पंक्ति में स्थान पाने में नाकाम रहे।

अन्तर्राष्ट्रीय

कोरोनाः इस क्रिकेटर का किडनी-लीवर पहले से खराब, अब हुआ वायरस से संक्रमित

Published

on

नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका की ओर से फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलने वाले क्रिकेटर सोलो सोलो एनक्वेनी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसकी जानकारी खुद उन्होंने ट्वीट के जरिए दी।

एनक्वेनी ने गुरुवार को ट्विटर पर लिखा, “पिछले साले मुझे जीबीएस हुआ था और मैं बीते 10 महीने से इस बीमारी से लड़ रहा था। मैं ठीक होने के आधे रास्ते पर था।”

उन्होंने लिखा, “मुझे टीबी हुआ। मेरी किडनी खराब हो गई। आज मैं कोरोनावायरस से पॉजिटिव पाया गया हूं। ईमानदारी से कहूं तो मुझे समझ नहीं आ रहा कि मेरे साथ क्या हो रहा है।”

26 साल का यह खिलाड़ी 2012 में दक्षिण अफ्रीका की अंडर-19 टीम के लिए खेला है। उनका करार ईस्टर्न प्रोविंस से था और साथ ही वह वॉरियर्स फ्रेंचाइजी के लिए भी खेलते हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending