Connect with us

मनोरंजन

कुर्सी को लेकर सिद्धू का कपिल शर्मा से हुआ झगड़ा

Published

on

कुर्सी, सिद्धू, कपिल शर्मा, झगड़ा

मुंबई। फ्लाइट में सुनील ग्रोवर से विवाद के बाद कपिल शर्मा की इमेज काफी खराब हुई है। कपिल ने सोशल मीडिया के सहारे अपनी खराब हुई इमेज को सुधारने की काफी कोशिश भी की लेकिन इसका कोई ख़ास असर नहीं हुआ है।

हालांकि अब जो खबर आ रही है वो काफी चौंकाने वाली है। खबर है कि कपिल शर्मा और उनके शो के मेहमान नवजोत सिंह सिद्धू के बीच झगड़ा हो गया है। सिद्धू ने फोन करके कपिल शर्मा को जमकर खरी-खोटी सुनाई है।

दरअसल हुआ कुछ यूं कि नवजोत सिंह सिद्धू की तबीयत खराब थी, इसलिए वो संडे को होने वाले शो में नहीं आ सके। हालांकि कपिल ने उनके आने का इंतजार करना मुनासिब नहीं समझा और अर्चना पूरन सिंह को सिद्धू की जगह शो में आने का निमंत्रण दे दिया।

उधर, जैसे ही सिद्धू के पास ये खबर पहुंची वो गुस्से से लाल हो गए। उन्होंने कपिल को फोन करके जमकर लताड़ लगाईं। कपिल ने उन्हें समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वो सुनने को तैयार नहीं थे। हालांकि बाद में कपिल ने सिद्धू के गुस्से को भांपते हुए अर्चना पूरन सिंह को फोन कर शूटिंग में आने के लिए मना कर दिया।

यह भी पढ़े: CRPF कमांडेंट चेतन चीता समेत 5 जवानों को कीर्ति चक्र

यह भी पढ़े: पाकिस्‍तानी सिंगरों ने गाया जन–गण–मन, Video जबरदस्‍त हो रहा ट्रेंड

 

मनोरंजन

साढ़े पांच घंटे तक चली दीपिका से पूछताछ, जवाबों से संतुष्ट नहीं एनसीबी

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर चल रही जांच के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पेश हुईं।

साढ़े पांच घंटे की पूछताछ के बाद शन‍िवार को दीप‍िका पादुकोण से एनसीबी की पूछताछ खत्म हो गई है लेक‍िन कहा जा रहा है कि ये पूछताछ अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है। एनसीबी के सवालों की लिस्ट अभी भी बाकी है।

बताया जा रहा है कि दीपिका ने पूछताछ में ड्रग चैट की बात मान ली है, लेकिन उन्होंने खुद ड्रग लेने से इनकार कर दिया है। हालांकि सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि एनसीबी दीपिका के जवाबों से अभी पूरी तरह संतुष्ट नहीं है।

Continue Reading

Trending