Connect with us

मनोरंजन

सोनी पर प्रसारित टीवी शो ‘बेहद’ अब नहीं होगा ऑफ एयर

Published

on

'बेहद',सोनी टीवी, प्रोड्यूसर,रोमांटिक , प्रोड्यूसर

नई दिल्ली। सोनी टीवी पर प्रसारित बहुचर्चित शो ‘बेहद’ के ऑफ एयर होने की खबर इनदिनों मीडिया से लेकर दर्शकों तक छाई हुई है। जिसकी वजह से दर्शक काफी नाखुश नजर आ रहे थे। ऐसे में शो के प्रोड्यूसर विक्रम लांभे ने शो को अभी और चलाने का फैसला लिया है।

beyhadh, sony tv shows, jennifer wingett, kushal tondon, aneri viz, kaun banega crorepati

बेहद सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला एक रोमांटिक थ्रिलर शो है। जो तीन अहम किरदारों के इर्द-गिर्द घूमता है। शो में माया(जेनिफर विंगेट), अर्जुन(कुशल टंडन) और सांझ माथुर(अनेरी विज) की भूमिका मुख्य है।

खबर थी कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ टीवी शो बेहद को रिप्लेस करेगा, पर चूँकि शो की पॉप्युलैरिटी इतनी ज्यादा है कि शो को ऑफ एयर करने की जगह शो की टाइमिंग बदली जा रही है ।

कुशाल टंडन और जेनिफर विंगेट का शो ‘बेहद’ अभी अक्टूबर तक चलता रहेगा। यानि शो की जान ‘माया’ अभी अपने नए-नए अवतार से दर्शकों को और चौंकाएंगी।

इसके लिए कुशाल टंडन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट भी किया है। ट्वीट के जरिए कुशाल टंडन ने बताया है कि शो इस महीने खत्म नहीं हो रहा है। पब्लिक डिमांड पर शो को आगे बढ़ा दिया गया है। इसके साथ ही शो के टाइम में हुए फेरबदल की जानकारी भी कुशाल ने अपने ट्वीट में दी है।

बता दें कि शो में माया यानी की ‘जेनिफर विंगेट’ का सनकी किरदार दर्शकों को बहुत लुभा रहा है। जिसकी वजह से उनके सोशल फॉलोवर्स काफी बढ़ गए है। जेनिफर विंगेट सबसे ज्यादा कमाने वाली टीवी एक्ट्रेस है।

11.28 GB (75%) of 15 GB used

मनोरंजन

इस शख्स ने परिणीति को कहा प्रियंका चोपड़ा, एक्ट्रेस बोलीं- Shut Up…

Published

on

शनिवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति और एक्टर अर्जुन ने डिजाइनर शांतनु एंड निखिल के लिए रैम्प वॉक किया। इस दौरान दोनों ब्लैक आउटफिट में बेहद शानदार लग रहे थे। परिणीति और अर्जुन सिर्फ को-स्टार्स नहीं बल्कि अच्छे दोस्त भी हैं। अक्सर दोनों स्टार्स एक-दूसरे के साथ हंसी-मजाक करते हुए वीडियो जारी करते रहते हैं।

Prince & Princess pheels❤️

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoorfcx) on

इस इवेंट का एक वीडियो सामने आया कि, जिसमें परिणीति के पीछे चल रहे अर्जुन कपूर उन्हें प्रियंका चोपड़ा के नाम से बुला रहे हैं। खुद के नाम की जगह कजिन सिस्टर प्रियंका का नाम सुनकर, परिणीति उन्हें शानदार रिएक्शन देना बिल्कुल नहीं भूलती हैं।

अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर परिणीति चोपड़ा के साथ मस्ती करते हुए वीडियो जारी किया, जिसमें एक्टर उन्हें प्रियंका चोपड़ा बुला रहे हैं। अपने नाम की जगह बड़ी बहन का नाम सुन परिणीति पहले शरमा जाती हैं। फिर ‘शट अप’ कह कर अर्जुन की बोलती बंद कर देती हैं।

इवेंट के दौरान अर्जुन और परिणीति मस्ती भरे अंदाज में नजर आएं। एक अन्य वीडियो में अर्जुन शायरी करते हुए परिणीति का मजाक उड़ा रहे हैं।

बता दें, अर्जुन और परिणीति ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म ‘इश्कजादे’ के जरिए की थी। 6 साल बाद जोड़ी दोबारा स्क्रीन शेयर करती दिखाई देगी। जोड़ी जल्द ही विपुल शाह की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में नजर आएगी। यह फिल्म साल 2007 में आई अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ का सीक्वल होगा।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending