Connect with us

मनोरंजन

आस्ट्रेलिया में आयोजित फिल्म महोत्सव में शामिल नहीं हुईं विद्या

Published

on

मुंबई, 13 अगस्त (आईएएनएस)| राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता अभिनेत्री विद्या बालन अपनी पूर्व प्रतिबद्धताओं और रविवार को अपने भांजे और भांजी रुहान और इरा का जन्मदिन मनाने के चलते ऑस्ट्रेलिया में हो रहे इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में शामिल नहीं हो सकीं।

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के सदस्यों में से एक विद्या ने फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ की शूटिंग पूरी कर ली है।

वह फिल्म महोत्सव की ब्रांड एंबेसडर हैं।

एक सूत्र ने बताया, विद्या ने अभी कुछ नए ब्रांड साइन किए हैं और अपने वर्तमान ब्रांड कमिटमेंट्स को पूरा करने के बाद वह उनकी शूटिंग करेंगी।

सूत्र ने कहा, इरा और रुहान विद्या की जीवनरेखा हैं और उनके खास दिनों पर उनके इर्द-गिर्द होना विद्या की प्राथमिकता है। सप्ताहांत पर वह अपने जुड़वा भांजे-भांजी का जन्मदिन मनाने के लिए परिवार के साथ पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के फार्म हाउस जाएंगी।

सूत्र ने बताया कि विद्या अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को पूरा करने और परिवार के साथ सप्ताहांत बिताने के चलते इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में इस साल शरीक नहीं हो सकीं।

Continue Reading

मनोरंजन

इस शख्स ने परिणीति को कहा प्रियंका चोपड़ा, एक्ट्रेस बोलीं- Shut Up…

Published

on

शनिवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति और एक्टर अर्जुन ने डिजाइनर शांतनु एंड निखिल के लिए रैम्प वॉक किया। इस दौरान दोनों ब्लैक आउटफिट में बेहद शानदार लग रहे थे। परिणीति और अर्जुन सिर्फ को-स्टार्स नहीं बल्कि अच्छे दोस्त भी हैं। अक्सर दोनों स्टार्स एक-दूसरे के साथ हंसी-मजाक करते हुए वीडियो जारी करते रहते हैं।

Prince & Princess pheels❤️

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoorfcx) on

इस इवेंट का एक वीडियो सामने आया कि, जिसमें परिणीति के पीछे चल रहे अर्जुन कपूर उन्हें प्रियंका चोपड़ा के नाम से बुला रहे हैं। खुद के नाम की जगह कजिन सिस्टर प्रियंका का नाम सुनकर, परिणीति उन्हें शानदार रिएक्शन देना बिल्कुल नहीं भूलती हैं।

अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर परिणीति चोपड़ा के साथ मस्ती करते हुए वीडियो जारी किया, जिसमें एक्टर उन्हें प्रियंका चोपड़ा बुला रहे हैं। अपने नाम की जगह बड़ी बहन का नाम सुन परिणीति पहले शरमा जाती हैं। फिर ‘शट अप’ कह कर अर्जुन की बोलती बंद कर देती हैं।

इवेंट के दौरान अर्जुन और परिणीति मस्ती भरे अंदाज में नजर आएं। एक अन्य वीडियो में अर्जुन शायरी करते हुए परिणीति का मजाक उड़ा रहे हैं।

बता दें, अर्जुन और परिणीति ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म ‘इश्कजादे’ के जरिए की थी। 6 साल बाद जोड़ी दोबारा स्क्रीन शेयर करती दिखाई देगी। जोड़ी जल्द ही विपुल शाह की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में नजर आएगी। यह फिल्म साल 2007 में आई अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ का सीक्वल होगा।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending