Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

टीवी पर कृष्ण की भूमिका निभाएंगे विशाल जेठवा

Published

on

Loading

मुंबई, 13 अगस्त (आईएएनएस)| ‘पेशवा बाजीराव’ के मशहूर अभिनेता विशाल जेठवा अगले पौराणिक धारावाहिक ‘चक्रधारी अजय कृष्ण’ में भगवान कृष्ण की भूमिका में दिखेंगे। विशाल शो में भगवान कृष्ण के रूप में भावेश बालचंडानी की जगह नजर आएंगे।

विशाल ने कहा, मुझे पौराणिक और ऐतिहासिक शो हमेशा से आकर्षित करते हैं और हालांकि, जब भी मुझे पूरी शैली का प्रस्ताव मिला तो मैंने इस बारे में ज्यादा नहीं सोचा और हां कह दिया। मैंने ‘चक्रधारी अजय कृष्ण’ का एपिसोड देखा। मैं इस शो का हिस्सा बनकर और भगवान कृष्ण की भूमिका निभा कर खुश हूं।

‘चक्रधारी अजय कृष्ण’ का प्रसारण टेलीविजन चैनल बिग मैजिक पर होगा।

Continue Reading

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending