Connect with us

मनोरंजन

क्‍या नीता अंबानी 315 करोड़ का फोन करती हैं इस्‍तेमाल

Published

on

नई दिल्ली। अभी हाल ही मीडिया में यह खबर चल रही थी कि नीता अंबानी 315 करोड़ रुपए का फोन इस्तेमाल करती हैं। कई न्यूज़ वेबसाइट में भी यह खबर प्रमुखता से छपी थी।

हालांकि रिलायंस जियो में पीआर का काम देखने वाली अनुजा ने इस खबर को गलत करार दिया है। अनुजा ने कहा कि मीडिया में चल रही ऐसी ख़बरों में कोई सच्चाई नहीं है। नीता अंबानी एक साधारण सा फोन इस्तेमाल करती हैं।

बता दें कि बीते दिनों मीडिया में ख़बरें आईं थी कि नीता अंबानी के पास फॉल्कन सुपरनोटा आईफोन-6 पिंक डायमंड फोन है जिसकी कीमत 48.5 मिलियन डॉलर (करीब 315 करोड़ रुपये) है। यह फोन साल 2014 में लॉन्च हुआ था।

कंपनी यह फोन खास सिलेब्रिटीज के लिए ही बनाती है। यह 24 कैरेट गोल्ड और पिंक गोल्ड से बना है। इस पर प्लेटिनम की कोटिंग है जिससे यह फोन गिरने पर भी नहीं टूटता है। इस फोन को हैक करना भी नामुमकिन है। अगर इसे कोई हैक करने की कोशिश करता है तो तुरंत यूजर के पास मैसेज पहुंच जाएगा।

यह भी पढ़ें: 5 रुपये का यह उपाय आज रात में करें, पैसा खुद ब खुद आएगा

 

नेशनल

दिशा सलियान की मौत में सूरज पंचोली का नाम घसीट रहे इन लोगों पर एक्टर ने दर्ज कराई शिकायत

Published

on

By

सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा साल‍ियान की मौत के मामले में एक्टर सूरज पंचोली का नाम भी सामने आया था। कई ऐसी खबरें आईं जिनमें कहा गया था कि दिशा की मौत में सूरज पंचोली का भी हाथ है। लेकिन इन आरोपों के ख‍िलाफ सूरज ने वर्सोवा पुलिस थाने में श‍िकायत दर्ज की है।

जन्माष्टमी स्पेशलः टीवी पर खूब मशहूर हुए श्रीकृष्ण का रोल करने वाले ये एक्टर्स

सूरज पंचोली ने दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में उनका नाम घसीटने वालों के ख‍िलाफ केस दर्ज किया है। उन्होंने ऐसी खबर फैलाने वालों से परेशान होकर प्रताड़‍ित करने की श‍िकायत की है ।

सूरज ने कई यूट्यूबर्स और कुछ अन्य लोगों के ख‍िलाफ इस तरह की फेक न्यूज फैलाने को लेकर श‍िकायत दर्ज की है।

#bollywood #surajpancholi #ssr #dishasaliyan
Continue Reading

Trending