Connect with us

ऑफ़बीट

यहां सेक्‍सी लड़कियों से हवस पूरी कर वसूलते हैं मकान का किराया

Published

on

सेक्‍सी, सेक्‍स, शारीरिक संबंध, ऑफर, मीडिया

सेक्‍सी लड़कियों को मुफ्त में देते घर, बदले में जिस्‍म से वसूलते किराया

इसे महिलाओं की मजबूरी कहे, जरूरत कहें या फि‍र म‍कान मालिकों की मौज मस्‍ती का जरिया। लेकिन यह सच है कि​ दक्षिणी-पूर्व लंदन में कई ऐसे मकान मालिक हैं जो लड़कियों को मुफ्त में अपना कमरा या फ्लैट देते हैं।

बदले में लड़कियों से सेक्‍स कर शारीरिक संबंध बनाते हैं। सवाल उठना लाजिमी है कि क्‍या किसी लड़की की यह मजबूरी हो सकती है कि वह ठौर की तलाश में मकान मालिक की हमबिस्‍तर बन जाए।

यहां बता दें कि ऑफर देने का यह ढंग सिर्फ दक्षिणी-पूर्व लंदन तक सीमित नहीं है, बल्कि कई अन्य शहरों में भी लड़कियों को रिहायशी इलाकों में मकान सशर्त आसानी से दे दिए जाते हैं।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, कई महिलाओं के पास जब सिर ढंकने के लिए कोई और ऑप्शन नहीं बचता या किराया देने के पैसे नहीं होते तो वे इस रास्ते बेझिझक चुन लेती हैं।

dailymail.co.uk में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, हर बार यह महज च्वाइस का मामला नहीं होता बल्कि महिलाएं पुरुषों के मानसिक और शारीरिक शोषण के जाल में भी फंस जाती हैं।

मजे की बात यह है कि मकान मालिक सीधे तौर पर सेक्स फॉर रेंट का विज्ञापन नहीं देते, बल्कि वे अप्रत्यक्ष रूप से रेंट देने की बात करते हैं। उनकी मंशा अपनी हवस पूरी करने के लिए सेक्सी लड़कियों को तलाशने की होती है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, Craigslist नाम की वेबसाइट पर हर रोज करीब 100 ऐसी लिस्टिंग मकान मालिक डालते हैं।

मीडिया से बातचीत में कुछ मकान मालिक ने ऐसे संबंधों को फ्रेंड विद बेनिफिट का नाम दिया है। एक मकान मालिक ने कहा कि कोई भी लड़कियों से ऐसा जबरन नहीं कराता।

लोग अपनी इच्छा से ऐसा करते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, 40 से 50 साल तक के मकान मालिक ऐसी डील में शामिल होते हैं।

 

ऑफ़बीट

किचन में रखी इस देशी चीज से शरीर में नहीं घुस पाएगा कोरोना वायरस, ऐसे करें इस्तेमाल!

Published

on

नई दिल्ली। चीन से निकले कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में हड़कंप मचा रखा है। चीन के वुहान से फैसे इस खतरनाक वायरस से अबतक 4000 लोगों की मौत हो चुकी है।

यह खतरनाक वायरस दुनिया के 100 से ज्यादा देश में पहुंच चुके हैं। भारत में भी कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 50 के पार पहुंच गई है। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यह खड़ा हो गया है कि देश दस्तक दे चुके इस खतरनाक वायरस से कैसे बचा जाए।

आज हम आपको बताएंगे कि आयुर्वेद की मदद से इस जानलेवा वायरस के खुद को बचाया जा सकता है। वरिष्ठ आयुर्वेद चिकित्सक डॉ अभय नारायण तिवारी के मुताबिक सरसो के तेल से इस वायरस को शरीर में प्रवेश करने से रोका जा सकता है।

डॉ तिवारी ने बताया कि सोते समय दो बूंद सरसो का तेल नाक में डालकर सोने से कोरोना वायरस को शरीर में घुसने से रोका जा सकता है। डॉ के मुताबिक सरसो के तेल से नाक में एक लेयर बन जाएगी जिससे कोरोना के खतरनाक वायरस शरीर में घुस नहीं पाएंगे।

देखें वीडियो…

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending