Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

जानसन की वापसी हार का कारण नहीं : मोर्गन

Published

on

त्रिकोणीय,धराशायी,बल्लेबाजी,मोर्गन,जानसन,मुकाबले,इंग्लैड,पवेलियन,मैक्सवेल,मोइन अली,प्रदर्शन,गेंदबाजों

Loading

पर्थ | त्रिकोणीय श्रृंखला के फाइनल में धराशायी हुई इंग्लैंड की बल्लेबाजी पर कप्तान इयान मोर्गन ने सोमवार को कहा कि इसका आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल जानसन की वापसी से कोई संबंध नहीं है। त्रिकोणीय श्रृंखला के खिताबी मुकाबले में 279 रनों का पीछा करते हुए रविवार को 25 ओवरों तक इंग्लैड के सात बल्लेबाज केवल 98 रनों पर पवेलियन लौट गए। जानसन ने इंग्लैंड के शीर्ष क्रम को कड़ा झटका देते हुए पूरे मैच में 27 रन देकर तीन विकेट हासिल किए।

भारत के खिलाफ मेलबर्न टेस्ट के बाद बाएं हाथ के गेंदबाद जानसन पहली बार मैदान में उतरे थे और शानदार लय में नजर आए। जानसन ने मैच के अपने सातवें गेंद में ही इंग्लैंड के जेम्स टेलर को ग्लेन मैक्सवेल के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेजा। इसके बाद उन्होंने अगले ओवर में मोइन अली और मोर्गन को भी लगातार दो गेंदों पर आउट कर इंग्लैंड को दबाव में ला दिया। मोर्गन ने हालांकि जानसन की वापसी को ज्यादा महत्व नहीं देते हुए कहा कि कोई भी गेंदबाद ऐसा कर सकता था। मोर्गन ने कहा, “हमने ऐसा प्रदर्शन क्यों किया, इसका सही कारण मुझे भी नहीं पता। हम शायद पिच को ठीक से नहीं पढ़ सके। हमने जैसा सोचा था, गेंदबाजों के लिए पिच उससे भी ज्यादा बेहतर साबित हुई।”

खेल-कूद

पंजाब किंग्स के खिलाफ स्लो ओवर रेट के चलते हार्दिक पांड्या पर लगा 12 लाख का जुर्माना

Published

on

Loading

मुल्लांपुर। आईपीएल 17 के 33वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को 9 रनों से हरा दिया है। इस रोमांचक मैच में 193 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की पूरी टीम 19.1 ओवर में 183 पर सिमट गई। वहीं, पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में स्लो ओवर रेट के चलते मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या पर 12 लाख का जुर्माना लगाया गया है। आईपीएल ने यह जानकारी गुरुवार को दी।

बीसीसीआई ने एक बयान में इसकी पुष्टि की है। जिसमें बताया गया है कि इस सीजन में टीम मुंबई की यह पहली गलती थी, इसलिए आईपीएल कोड ऑफ कंडक्ट के अनुसार सबसे न्यूनतम दंड दिया गया है।

बात अगर मैच की करें तो 193 रनों का पीछा करने उतरी पंजाब के लिए आशुतोष शर्मा ने 25 गेंदों में 61 रनों की तूफानी पारी खेली, लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए और मुंबई ने 9 रन से यह मुकाबला अपने नाम किया। एमआई वर्तमान में सात मैचों में तीन जीत के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर है।

Continue Reading

Trending