Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, दो की मौत कई घायल

Published

on

Loading

-बिलग्राम कन्नौज मार्ग पर हुआ हादसा कई गंभीर
-गंगा स्नान को जा रहे थे ग्रामीण व महिलाएं
मनोज तिवारी

हरदोई। गंगा स्नान के लिए जा रही ग्रामीणों व महिलाओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे दो लोगों मौके पर ही मौत हो गयी जबकि करीब चालीस लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को इलाज के लिए बिलग्राम सीएचसी के साथ जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद इलाके में कोहराम मचा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र बघौली के बन्नापुर गाँव से करीब चार दर्जन ग्रामीणों महिलाओं व बच्चों को लेकर गाँव का ही रामबिलास पुत्र मैकूलाल अपने नए ट्रैक्टर ट्राली से गंगा स्नान को लेकर राजघाट जा रहा था।

कोतवाली बिलग्राम क्षेत्र मे बिलग्राम कन्नौज मार्ग पर जब ट्रैक्टर ट्राली जलालपुर गाँव के पास पहुंची तो चालक ने अपना नियंत्रण वाहन से खो दिया जिससे ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गयी। इस हादसे मे सरजू 70 पुत्र हेमनाथ व बिमला 40 पत्नी तौले की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि करीब तीन दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

ट्रैक्टर-ट्राली पलटे ही कोहराम मच गया। वाहन पलटते देख आसपास के लोग मौके की ओर भागे और ट्राली के नीचे दबे लोगों को किसी तरह से बाहर निकालने मे मदद करने लगे। मामले की जानकारी मिलते ही प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को बाहर निकलवाया और एंबुलेंस की मदद से उनको इलाज के लिए बिलग्राम के सरकारी अस्पताल भिजवाया। यहाँ से कई को नाजुक अवस्था मे जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया।

जिला अस्पताल मे आशा (30) पत्नी गजराज रामकुमारी (35) पत्नी रूपलाल गिरीन्द्रपाल (15) पुत्र बलवंत अनुराधा (17) पुत्री राजेश भजनू (65) पुत्र नन्हू छोटी (65) पत्नी टीकाराम शिवकुमारा (70) पत्नी मैकू पच्चों (70) पत्नी बद्री बिट्टी देवी (45) पत्नी रामबिलास नीतू (11) पुत्री रामबिलास रामकली (70) पत्नी तिलकू रामबिलास (45) पुत्र मैकूलाल आरती (15) पुत्री रामबिलास को भर्ती कराया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है। कोतवाल ने दो लोगों के मरने की पुष्टि की है। हादसे से कोहराम मचा है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से वृद्ध की मौत
बिलग्राम(हरदोई)। कोतवाली क्षेत्र मे एक सड़क हादसे मे एक वृद्ध की मौत हो गयी। पुलिस ने शव को कब्जे मे लिया है। घटना से कोहराम मचा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर निवासी मैकूलाल 85 अपने घर से सड़क के किनारे किसी कम से जा रहा था। अज्ञात वाहन की टक्कर से उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है।

नेशनल

बाहुबली मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी तबीयत

Published

on

Loading

लखनऊ। बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। बांदा जेल में मुख्तार को हार्ट अटैक आया था, इसके बाद मुख्तार अंसारी को बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। सूत्रों के मुताबिक जेल से लाते वक्त मुख्तार बेहोश था। मुख्तार अंसारी की हालत गंभीर बनी हुई थी। 9 डॉक्टरों का पैनल मुख्तार अंसारी के लिए तैनात किया गया था। इलाज के दौरान मुख्तार अंसारी की मौत हो गई। इस मामले में मेडिकल कॉलेज बांदा के प्रिंसिपल ने चुप्पी साधी हुई है। उधर मुख्तार की मौत के बाद मऊ, बांदा और गाजीपुर में धारा 144 लागू हो गई है। इसके साथ ही यूपी में हाई अलर्ट है और सभी कप्तानों को अलर्ट पर रहने पर कहा गया है।

प्रयागराज में मुख्तार और उनके परिवार का इलाहाबाद हाईकोर्ट में केस देखने वाले वकील अजय श्रीवास्तव प्रयागराज से बांदा के लिए रवाना हो गए हैं। उनका कहना है कि जेल या प्रशासन की तरफ से अभी तक मुख्तार अंसारी के परिवार को कोई सूचना नहीं दी गई है। हालांकि मुख्तार के बेटे उमर अंसारी भी बांदा के लिए रवाना हो गए हैं।

बता दें कि मुख़्तार अंसारी की तबियत रात में अचानक खराब हो जाने और शोचालय में गिर जाने के कारण उसे तत्काल जेल डॉक्टर ने उपचार दिया गया। इसके बाद जिला प्रशासन को अवगत कराकर डॉक्टर्स की टीम बुलायी गई थी। डॉक्टर्स ने मुख्तार  को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था। इसके बाद बंदी मुख्तार अंसारी को पुलिस सुरक्षा में मेडिकल कालेज बांदा में भर्ती करा दिया गया था।

बता दें कि मुख्तार अंसारी को पिछले 18 महीने में 8 मामलो में सजा मिल चुकी थी, उसके खिलाफ अलग-अलग जिलों के थानों में कुल 65 मुकदमे दर्ज थे। पिछले 18 सालों से मुख्तार अंसारी जेल में बंद था। यूपी की बांदा जेल में बंद बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उसे बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था,लेकिन इलाज के दौरान मुख्तार अंसारी की मौत हो गई।

 

Continue Reading

Trending