Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

राखी खरीदने को 10 रुपये नहीं मिले तो लगाई फांसी

Published

on

कर्नाटक, बेलगावी, राखी, महादेवी, रक्षा बंधन

Loading

पति ने नहीं दिए 10 रुपए,पत्नी ने लगा ली फांसी

नई दिल्ली। एक पत्नी ने सिर्फ इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि पति ने उसे 10 रुपए नहीं दिए। यह सच्ची घटना कर्नाटक के बेलगावी की है, जहां 10 रुपए ना मिलने से नाराज पत्नी ने आत्महत्या कर ली।

सोमवार को रक्षा बंधन था और पत्नी ने अपने पति से राखी खरीदने के लिए 10 रुपये मांगे थे। पत्नी ने रुपये नहीं दिए तो उससे नाराज होकर पत्नी ने खुदकुशी कर ली।

23 साल की महादेवी गोलारा भाई के लिए राखी खरीदना चाहती थी। इसके लिए उसने अपने पति से 10 रुपये भी मांगे थे, लेकिन पति ने 10 रुपए नहीं दिए। इसे लेकर महादेवी नाराज हो गई।

इस पर पति-पत्नी के बीच जमकर झगड़ा भी हुआ। झगड़े के बाद पति गुस्से में घर से बाहर निकल गया।जब वह घर लौटा तो महादेवी फांसी लगा चुकी थी।

अशोक और महादेवी ने 3 साल पहले लव मैरिज किया था। महादेवी की शादी से उसका भाई नाराज था। इससे अशोक और महादेवी के भाई के रिश्ते भी अच्छे नहीं थे।

अशोक शराब भी पीता था और कुछ महीनों से बेरोजगार था। इस कारण से भी महादेवी परेशान चल रही थी। जब अशोक के महादेवी को राखी के लिए पैसे नहीं दिए तो वो और परेशान हो गई और आत्महत्या
कर ली।

शहरपुर पुलिस ने महादेवी के पति अशोक के खिलाफ हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र में भाई के प्रेम-प्रसंग की सूत्रधार महिला को नंगा घुमाया

 

 

प्रादेशिक

बांदा जेल में मुख्तार अंसारी को आया हार्ट अटैक, बैरक में मिले बेहोश

Published

on

Loading

बांदा। यूपी की बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है। उन्हें इलाज के लिए बांदा जेल से मेडिकल कॉलेज लाया गया है। जानकारी के मुताबिक मुख्तार अंसारी को हॉर्ट अटैक आया है। मुख्तार अंसारी जेल में अपनी बैरक में बेहोश पाया गया। जल्द ही अस्पताल से मुख्तार अंसारी की रिपोर्ट जारी की जाएगी।

जेल की मेडिकल टीम ने उसके स्वास्थ्य का मुआयना करने के बाद इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। मुख्तार अंसारी की तबीयत गंभीर बताई जा रही है। कड़ी सुरक्षा के बीच मुख्तार अंसारी को मेडिकल कॉलेज लाया गया।

मुख्तार के वकील मेडिकल कॉलेज पहुंच गए हैं और अभी तक प्रशासन ने कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है।

बता दें कि इसी महीने 27 तारीख की मुख्तार अंसारी को बांदा जेल से आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था। सुबह होते-होते जब ये खबर आग की तरह फैली तो पता चला कि माफिया डॉन की हालत गंभीर है। उसे ICU में वेटिंलेटर पर भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। धीरे-धीरे मुख्तार के समर्थकों और परिवारीजनों को बांदा पहुंचना शुरू हो गया। मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी, बेटा उमर अंसारी बांदा पहुंचे, लेकिन किसी को भी मुख्तार से मिलने नहीं दिया गया।

Continue Reading

Trending