Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

फोटोशूट के बहाने बुला मॉडल का अपहरण किया,ऑनलाइन बेचने को निकाला विज्ञापन

Published

on

फोटोशूट, मॉडल, अपहरण, मॉडलिंग एजेंसी, ब्रिटिश मॉडल

Loading

रोम। इटली के मिलान में मॉडलिंग एजेंसी ने बदमाशों के साथ मिलकर ब्रिटिश मॉडल को फोटोशूट के बहाने बुलाया और उसका अपहरण कर लिया। बदमाशों ने इसके बाद उसे 6 दिन तक बंधक बना कर रखा गया।

अपहर्ता गैंग ने मॉडल को ऑनलाइन बेचने की भी कोशिश की थी। इसके लिए डार्क वेब पर मॉडल की अश्लील फोटो पोस्ट की गई। पुलिस के मुताबिक, मॉडलिंग एजेंसी ने 20 साल की इस ब्रिटिश मॉडल को किडनैप कराने के लिए नकली फोटोशूट का प्लान बनाया था।

फोटोशूट के लिए जब मॉडल ब्रिटेन से इटली आई तो उसका अपहरण कर लिया गया और 6 दिन तक बंधक बनाकर सूटकेस कैद रखा गया। इस मॉडल को कीटामाइन नाम की दवा देकर बेहोश किया जाता था।

बेहोशी की हालत में रहने के चलते मॉडल को अपने साथ हुए टॉर्चर भी याद नहीं हैं। उसे सिर्फ अपने सिर पर सूटकेस के फेंके जाने की बाद याद है। संडे मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, इटली में ‘डार्क वेब एडवर्ट’ नाम के एक ग्रुप ने मॉडल को किडनैप कर बंधक बनाया था।

इस गैंग ने मॉडल को ऑनलाइन बेचने की भी तैयारी कर ली थी और वेब पर उसकी कई अश्लील फोटो भी पोस्ट की थीं। किडनैपर्स ने ऑनलाइन ऐड में मॉडल के पेट पर एक कॉलिंग कार्ड
लटकाया था।

इसमें मॉडल के फिगर साइज से लेकर सारी पर्सनल डिटेल दी गईं थीं। ऑनलाइन सेल में गैंग ने इस मॉडल की कीमत 2,30,000 पाउंड रखी थी।

खरीद की कीमत को चुकाने के लिए डिजिटल करेंसी मांगी गई थी। हालांकि, गैंग को जब ये खबर लगी की मॉडल एक बच्चे की मां है तो ऑक्शन रुकवाने के बाद मॉडलिंग एजेंसी से फिरौती की डिमांड की।

यह भी पढ़ें : आम महिला ने एयरटेल से जीता मुकदमा, हर्जाने की रकम सुनकर हंसेगे आप

यह भी पढ़ें : इस भाजपा नेता की गुंडागर्दी ने ली एंबुलेंस सवार मरीज की जान

दरअसल, इस गैंग के कुछ नियम-कायदे हैं, जिनके तहत मां बन चुकी महिलाओं और लड़कियों का सौदा नहीं किया जाता है।

पुलिस के मुताबिक, ये गैंग लड़कियों को किडनैप कर पूरे यूरोप में उनकी सप्लाई करता है और पैसों की लेन-देन सिर्फ डिजिटल करेंसी (बिटकॉइन) में ही करता है।

पुलिस ने मामले में लुकास हर्बा नाम के शख्स को अरेस्ट किया है, जिसे इस किडनैपिंग गैंग का लीडर बताया जा रहा था।

मॉडलिंग एजेंसी ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी थी। इसके बाद किडनैपर ने पुलिस से भी मॉडल को छोड़ने के बदले 50 हजार पाउंड की डिमांड रखी थी।

हालांकि, बात नहीं बनी और पुलिस के डर से गैंगलीडर मॉडल को छोड़ने के लिए ब्रिटिश कॉन्सुलेट आए, जहां उन्हें अरेस्ट कर लिया गया।

पुलिस के मुताबिक, इस मामले में अरेस्ट किए गए आरोपित ने अपहरण का जुर्म कबूल कर लिया है।

 

अन्तर्राष्ट्रीय

इजरायल ने लेबनान पर किया हवाई हमला, दो हिजबुल्लाह लड़ाके ढेर, तीन नागरिक घायल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। इजरायल ने दक्षिणी लेबनान के कई गांवों पर हवाई हमले किए हैं, जिसमें दो हिजबुल्लाह लड़ाके मारे गए और तीन नागरिक जख्मी हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इसराइल की फौज ने दो मिसाइलों से बॉर्डर इलाके के ऐता अल-शाब गांव में एक घर को नष्ट कर दिया। हमले में हिजबुल्लाह का एक लड़ाका मारा गया, जबकि दो नागरिक जख्मी हो गए हैं।

एक दूसरे इसराइली युद्धक विमान ने दक्षिणपूर्वी लेबनान के ब्लिडा गांव में एक दो मंजिला घर को निशाना बनाया। इस हमले में हिजबुल्लाह का एक दूसरे सदस्य मारा गया और एक नागरिक जख्मी हो गया।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने सूत्रों के हवाले से बताया कि इजरायली विमानों और ड्रोनों ने सीमा क्षेत्र के पूर्वी तथा मध्य हिस्सों में पांच कस्बों और गांवों पर सिलसिलेवार हवाई हमले किए, जिससे 17 घरों को नुकसान पहुंचा। इस बीच, हिजबुल्लाह ने पुष्टि की कि उसने कई इजरायली स्थलों पर हमला किया है।

Continue Reading

Trending