Connect with us

मनोरंजन

फिल्म प्रमोशन को वाराणसी आए शाहरुख को पुलिस ने थमाया 5.59 लाख का नोटिस

Published

on

lattest news, current news, aaj ki khabar, वाराणसी, शाहरुख़ खान, अनुष्का शर्मा, मनोज तिवारी, पुलिस, नोटिस

शाहरुख खान जहां पहुंचे वहां कोई कंट्रोवर्सी न हो ऐसा हो ही नहीं सकता। दरअसल, शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और इम्तियाज अली अपनी हालिया फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन के लिए वाराणसी गए थे। इस प्रमोशनल इवेंट में गायक और भाजपा नेता मनोज तिवारी भी मौजूद थे।

इस दौरान वाराणसी पुलिस को सुरक्षा के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। एसपी रैंक के अधिकारी के अंडर में पुलिस के 224जवानों को इन सेलेब्रिटीज की हिफाजत के लिए मुस्तैद किया गया था।

कुछ जवान इवेंट के वेन्यू अशोका इंस्टीट्यूट के अंदर तैनात किए गए थे और कुछ एयरपोर्ट सहित अन्य लोकेशन्स पर तैनात थे। इन सब पर छह लाख रुपए से अधिक का खर्च आया है।

अब वाराणसी पुलिस चाहती है कि शाहरुख इसका भुगतान करें। इसलिए उसने उन्हें एक रिकवरी नोटिस जारी किया है।

खबरों के मुताबिक, एसएसपी आरके भारद्वाज ने इसकी पुष्टि की है कि इंस्टीट्यूट ने सिर्फ 51,132 हजार रुपए जमा किए थे, जबकि इस पर कुल खर्च 6.11 लाख रुपए का आया है। इसलिए अब बाकी राशि 5.59 का रिकवरी नोटिस शाहरुख खान को दिया गया है।

हाल ही में एक ब्यूटी क्रीम के विज्ञापन में झूठे दावे करने के मामले में भी शाहरुख खान को नोटिस देने की खबरें आई थी। हालांकि शाहरुख की पीआर टीम ने बाद में साफ कर दिया कि इस प्रोडक्ट का विज्ञापन करना वह पहले ही छोड़ चुके हैं।

यह भी पढ़ें : सो रही पत्‍नी का पहले रेप करता, फिर करता दूसरा घिनौनापन

 

मनोरंजन

कंगना को लेकर सीएम उद्धव टिप्पणी करने से किया इनकार

Published

on

By

Continue Reading

Trending