Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

फिल्में शिक्षा का महत्वपूर्ण साधन : सुशांत

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 5 अगस्त (आईएएनएस)| अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने शुक्रवार को कहा कि फिल्में शिक्षा का महत्वपूर्ण साधन हैं। डीएचएफएल प्रामेरिका लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के ‘बेहतर इंडिया’ अभियान और एनडीटीवी के एंबेसडर सुशांत, राजधानी के वसंत विहार इलाके में मॉडर्न स्कूल के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे, जहां उन्होंने पर्यावरण संबंधित मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत पर जोर दिया।

उन्होंने कहा कि फिल्म उद्योग को पर्यावरण पर फिल्म बनाने के बारे में सोचना चाहिए।

सुशांत ने यहां आईएएनएस से कहा, जब आपके सामने कोई तथ्य आता है तो आपको किसी मुद्दे के बारे में अगले 10-15 मिनट तक सोचते, लेकिन लंबे समय तक यह दिमाग में नहीं रहता है। लेकिन जब हमारे सामने कोई अच्छी कहानी (फिल्मों के माध्यम से) सामने आती है तो वह लंबे समय तक दिल-दिमाग में बनी रहती है।

उन्होंने कहा, हम फिलम माध्यम का इस्तेमाल किसी कहानी को कहने के बेहतर साधन के रूप में कर सकते हैं। इसमें पर्यावरण संबंधी मुद्दों को बुना जा सकता है।

अपनी आगामी फिल्म के बारे में सुशांत ने कहा, अभी मैं ‘चंदा मामा दूर के’ पर काम कर रहा हूं, जिसके लिए मैं हाल ही में नासा गया था। इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान के मेरे सभी दोस्त पढ़ाई करके नासा जाना चाहते थे। उनमें से मैं पहला व्यक्ति हूं, बगैर इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी किए वहां गया।

Continue Reading

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending