Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

वेस्‍ट यूपी में 5 महिलाओं की चोटी काटी, दहशत ने पसारे पांव

Published

on

वेस्टं यूपी, चोटी काटी, दहशत, बुलंदशहर, सहारनपुर

Loading

सहारनपुर। वेस्‍ट यूपी में महिलाओं की चोटी काटे जाने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इस वजह से दहशत भी बढ़ती ही जा रही है।

दिल्‍ली, एनसीआर, बिजनौर और हापुड़ के बाद अब चोटी काटे जाने के मामले बुलंदशहर और सहारनपुर जिलों में भी सामने आए हैं।

हापुड़ में चोटी-काटे जाने के इरादे से मां-बेटी पर कथित हमले का मामला भी सामने आया है। शहर से देहात तक तेजी से फैल रही अफवाहों से पुलिस भी परेशान हैं। पुलिस अधिकारी जनता से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील कर रहे हैं।

बुलंदशहर जिले में छात्रा समेत चार महिलाओं की चोटी कटने से लोग सहमे हुए हैं। नरसैना थाना क्षेत्र के गांव यूनिसपुर में देर रात दो महिलाओं की रहस्यमय हालत में चोटी कट गईं।

सिकंदराबाद इलाके में सलेमपुर जाट गांव की एक महिला के साथ भी ऐसा हुआ। वह बेहोश मिली। खुर्जा के मोहल्ला बुर्ज उस्मान में ट्यूशन पढ़कर लौट रही एक छात्रा के बाल कट गए।

उधर, सहारनपुर में रामपुर मनिहारन क्षेत्र के गांव नौरंगपुर में रात को सोते समय महिला की चोटी काट
ली गई।

गुरुवार रात नौरंगपुर निवासी अमन की पत्नी भारती आंगन में सो रही थी। दरवाजा भी अंदर से बंद था। सुबह नींद से जागी तो उसके कटे बाल चारपाई पर ही पड़े थे।

गांव में खबर फैली तो हर कोई दहशत में आ गया। यह बात आग की तरफ फैल गई। बाल कटने की इन घटनाओं से पुलिस के अधिकारी भी हलकान है। वह भी कुछ समझ नहीं पा रही है।

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending