Connect with us

नेशनल

नीतीश-मोदी से बदला लेंगे लालू यादव, खेला ऐसा अद्भुत दांव

Published

on

पटना। बिहार में जदयू और भाजपा की सरकार पर तिलमिलाये राजद प्रमुख लालू यादव ने दोनों दलों को सबक सिखाने के लिए नया दांव खेल दिया है। लालू ने इस दांव में मोहरा बनाया है जनता दल यूनाइटेड के वरिष्ठ नेता शरद यादव को। उन्होंने शरद यादव को साथ आने की अपील की है। उन्होंने शरद से राजद ज्वॉइन करने की अपील की है। लालू ने बताया कि इस सिलसिले में उन्होंने शरद यादव से फोन पर बात भी की है।

लालू ने तीन ट्वीट कर शरद यादव को साथ मिलकर बीजेपी से लडऩे की अपील की है। लालू यादव ने ट्वीट किया, “गऱीब, वंचित और उपेक्षित जमात के हकूक की खातिर हम वैचारिक रूप से साथ सभी सहयोगियों को लेकर खेत-खलिहान से लेकर सडक़ व संसद तक संघर्ष करेंगे।”

लालू ने ट्वीट में शरद यादव को पुराने दिनों की भी याद दिलाई और लिखा, ‘हमने और शरद यादव जी ने साथ लाठी खाई है, संघर्ष किया है। आज देश को फिर संघर्ष की जरूरत है। शोषित और उत्पीडित वर्गों के लिए हमें लडऩा होगा।’ लालू प्रसाद ने कहा, शरद भाई आइये, गरीब, वंचित और किसान को संकट से निकालने के लिए हम नया आंदोलन खड़ा करेंगे। सभी मिलकर दक्षिणपंथी तानाशाही को नेस्तनाबूद करें।

बता दें कि बिहार की सत्ता में बड़े सियासी उलटफेर के बीच सत्तारूढ़ जदयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने खामोशी अख्तियार कर रखी है। माना जा रहा है कि वह नीतीश कुमार के महागठबंधन तोडक़र एनडीए खेमे में जाने से नाराज हैं। हालांकि इस पूरे घटनाक्रम के बीच शरद यादव ने अभी तक एक शब्द भी नहीं बोला है।

नेशनल

भारत में कोरोना से 43,379 लोगों की गई जान, बीते 24 घंटे में सामने आए 64,399 नए मामले

Published

on

By

भारत में कोरोना के नए मामले लगातार बढ़ रहे हैं।बीते दिन में रिकॉर्ड 64,399 नए मामले रिकॉर्ड किए गए हैं।

देश में कोरोना की वजह से 861 लोगों की मौत हो गई है। इसके साथ ही भारत में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 21 लाख 53 हजार 11 हो गई है, जिसमें 6 लाख 28 हजार 747 एक्टिव केस हैं।

प्रियंका और निक के घर आया नया गेस्ट, कपल हुआ खुश

 

कोविड 19 से ठीक होने वालों की संख्या 14 लाख 80 हजार 885 हैं। अभी तक 43,379 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

#Corona #covid19 #coronaupdate #India

Continue Reading

Trending