Connect with us

नेशनल

इस मनचले ने 40 महिलाओं से की छेड़खानी

Published

on

मुंबई पुलिस, छेड़खानी, 40 महिलाओं, मनचले

मुंबई। मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने महिलाओं से छेड़खानी करने वाले मनचले को गिरफ्तार किया है।28 साल के जिब्रान सय्यद पर करीब 40 महिलाओं से छेड़खानी करने का आरोप है।

बांद्रा पूर्व में रहने वाला जिब्रान बांद्रा पश्चिम में पाली हिल और कार्टर रोड में राह चलती लड़कियों से छेड़छाड़ करता था।

बांद्रा अपराध शाखा के एपीआई नितिन पाटिल के मुताबिक जिब्रान एक्टिवा स्कूटर पर सवार होकर अपराध करता था। अपनी पहचान छिपाने के लिए वह मुंह पर अक्‍सर तौलिया बांधे रहता था। यहां तक कि उसने गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नम्बर भी गलत लगा रखा था।

हालांकि ढेर सारी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर पुलिस ने स्कूटर और उसके हुलिये की पहचान की और लोगों को सतर्क किया।

गुरुवार को जैसे ही एक शख्स ने पुलिस को उसके जैसे युवक को देखे जाने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जिब्रान को दबोच लिया। जांच में सामने आया कि जिब्रान पर इसके पहले बलात्कार का आरोप भी लग चुका है।

नेशनल

बीजेपी नेता मनोज सिन्हा होंगे जम्मू-कश्मीर के नए उप राज्यपाल

Published

on

नई दिल्ली। बीजेपी के वरिष्ठ नेता मनोज सिन्हा को गुरुवार को जम्मू एवं कश्मीर का उप-राज्यपाल नियुक्त कर दिया गया। उनकी नियुक्ति यहां के उपराज्यपाल जी.सी मुर्मू के अचानक इस्तीफा देने के एक दिन बाद हुई।

मुर्मू ने पूर्ववर्ती राज्य में अनुच्छेद 370 निरस्त होने के ठीक एक वर्ष पूरे होने और इस नए केन्द्र शासित प्रदेश की बागडोर संभालने के 9 महीने बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। मुर्मू ने बुधवार को अपना इस्तीफा राष्ट्रपति को भेजा था।

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने जम्मू एवं कश्मीर के उपराज्यपाल मुर्मू के इस्तीफे को स्वीकार कर लिया और इस पद पर सिन्हा को नियुक्त किया है। राष्ट्रपति भवन से गुरुवार को जारी हुए के एक बयान में कहा गया, “राष्ट्रपति ने मनोज सिन्हा को जम्मू एवं कश्मीर का उपराज्यपाल नियुक्त किया है।”

सिन्हा ने लोकसभा में तीन बार पूर्वी उत्तर प्रदेश के गाजीपुर संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया है। सिन्हा ने रेल राज्य मंत्री और संचार राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रूप में भी काम किया है।

#manojsinha #bjp #lietenantgovernor #jammukashmir

Continue Reading

Trending