Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के लीक होने को अक्षय कुमार ने दुर्भाग्‍यपूर्ण बताया

Published

on

अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, 'टॉयलेट एक प्रेम कथा', ट्विटर, लीक

Loading

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ पाइरेसी का शि‍कार हो गई है। रिलीज से पहले इस फिल्म के ऑनलाइन होने से दुखी अक्षय कुमार ने अपने प्रशंसकों को संदेश दिया है।

अक्षय कुमार ने बॉलीवुड के सबसे बड़े दुश्मन पाइरेसी के खिलाफ आवाज उठाने के लिए प्रशंसकों से गुजारिश की है। अक्षय ने ट्विटर पर इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए लिखा है-यह लड़ाई बेहद जरूरी है और हमारी फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’  के लीक होने को लेकर इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर क्राइम ब्रांच के एक्शन को लेकर हम आश्वस्त हैं।

मैं अपने दोस्त, साथियों, प्रशंसकों और दर्शकों से कहना चाहता हूं कि कृपया पाइरेसी को ना कहें। आप सभी के सपोर्ट के
लिए शु‍क्रिया।

खबरों के मुताबिक, रेमो डिसूजा के पास एक पेन ड्राइव में अक्षय की इस अपकमिंग फिल्म की पूरी कॉपी मौजूद थी। खबर के मुताबिक रेमो की बिल्डिंग के जिम ट्रेनर उनके पास आए और बोले कि उनके पास एक पेन ड्राइव में टॉयलेट एक प्रेम कथा का फर्स्ट हाफ सेव था। ये बात सुनकर रेमो हैरत में पड़ गए।

खबर के मुताबिक पहले तो रेमो को लगा कि‍ उनके जिम ट्रेलर मजाक कर रहे हैं, लेकिन उन्हें लगा कि क्यों ना एक बार देख लिया जाए और जैसे ही रेमो ने पेनड्राइव लगाई तो उनके होश उड़ गए क्योंकि वाकई फिल्म की कॉपी उसमें मौजूद थी।

ये देखकर रेमो को लगा कि उन्हें जल्द से जल्द इस बात की जानकारी टॉयलेट के फिल्ममेकर्स को देनी चाहिए। एक फिल्ममेकर होने के नाते रेमो को लगा कि‍ अगर फिल्म की कॉपी सोशल प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई तो फिल्ममेकरों को बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है, इसलिए रेमो ने इस घटना की जानकारी के लिए अक्षय को कॉन्टैक्ट किया।

रेमो के इस कदम से फिल्मकार तुरंत हरकत में आ गए। उन्होंने क्राइम ब्रांच की मदद से इसके खि‍लाफ शि‍कायत की। फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने अपने हालिया बयान में क्राइम ब्रांच का शुक्र‍िया अदा करते हुए प्रशंसकों से कहा है कि अब कोई परेशानी वाली बात नहीं है सब कुछ नियंत्रण में है।

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending