Connect with us

मनोरंजन

‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के लीक होने को अक्षय कुमार ने दुर्भाग्‍यपूर्ण बताया

Published

on

अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, 'टॉयलेट एक प्रेम कथा', ट्विटर, लीक

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ पाइरेसी का शि‍कार हो गई है। रिलीज से पहले इस फिल्म के ऑनलाइन होने से दुखी अक्षय कुमार ने अपने प्रशंसकों को संदेश दिया है।

अक्षय कुमार ने बॉलीवुड के सबसे बड़े दुश्मन पाइरेसी के खिलाफ आवाज उठाने के लिए प्रशंसकों से गुजारिश की है। अक्षय ने ट्विटर पर इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए लिखा है-यह लड़ाई बेहद जरूरी है और हमारी फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’  के लीक होने को लेकर इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर क्राइम ब्रांच के एक्शन को लेकर हम आश्वस्त हैं।

मैं अपने दोस्त, साथियों, प्रशंसकों और दर्शकों से कहना चाहता हूं कि कृपया पाइरेसी को ना कहें। आप सभी के सपोर्ट के
लिए शु‍क्रिया।

खबरों के मुताबिक, रेमो डिसूजा के पास एक पेन ड्राइव में अक्षय की इस अपकमिंग फिल्म की पूरी कॉपी मौजूद थी। खबर के मुताबिक रेमो की बिल्डिंग के जिम ट्रेनर उनके पास आए और बोले कि उनके पास एक पेन ड्राइव में टॉयलेट एक प्रेम कथा का फर्स्ट हाफ सेव था। ये बात सुनकर रेमो हैरत में पड़ गए।

खबर के मुताबिक पहले तो रेमो को लगा कि‍ उनके जिम ट्रेलर मजाक कर रहे हैं, लेकिन उन्हें लगा कि क्यों ना एक बार देख लिया जाए और जैसे ही रेमो ने पेनड्राइव लगाई तो उनके होश उड़ गए क्योंकि वाकई फिल्म की कॉपी उसमें मौजूद थी।

ये देखकर रेमो को लगा कि उन्हें जल्द से जल्द इस बात की जानकारी टॉयलेट के फिल्ममेकर्स को देनी चाहिए। एक फिल्ममेकर होने के नाते रेमो को लगा कि‍ अगर फिल्म की कॉपी सोशल प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई तो फिल्ममेकरों को बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है, इसलिए रेमो ने इस घटना की जानकारी के लिए अक्षय को कॉन्टैक्ट किया।

रेमो के इस कदम से फिल्मकार तुरंत हरकत में आ गए। उन्होंने क्राइम ब्रांच की मदद से इसके खि‍लाफ शि‍कायत की। फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने अपने हालिया बयान में क्राइम ब्रांच का शुक्र‍िया अदा करते हुए प्रशंसकों से कहा है कि अब कोई परेशानी वाली बात नहीं है सब कुछ नियंत्रण में है।

मनोरंजन

Box office Collection: छिछोरे की कमाई ने दूसरे हफ्ते में उड़ाए सबके होश

Published

on

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे दो हफ्तों के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से टिकी हुई है। ड्रीम गर्ल के रिलीज होने के बावजूद फिल्म के कलेक्शन पर कोई असर नहीं पड़ा है।

गुरूवार को फिल्म ने एक बार फिर अच्छा बिजनेस करते हुए 3.51 करोड़ का कलेक्शन किया। इसी के साथ फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 109.30 करोड़ हो गया है।

फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। आमतौर पर बहुत कम ही ऐसा होता है कि फिल्म को देखने लोग दोबारा जाते हैं, इस फिल्म के साथ बिल्कुल थ्री इडियट्स जैसा हो रहा है।

फिल्म लोगों को इतना पसंद आ रही है कि लोग इसे दोबारा देखने के लिए थिएटर्स का रुख कर रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म इंजिनियरिंग स्टूडेंट्स की लाइफ पर बनाई गई है।

फिल्म में शुशांत के अलावा श्रद्धा कपूर, ताहिर राज भसीन, वरण शर्मा, प्रतीक बब्बर जैसे मंझे हुए कलाकारों ने अहम किरदार निभाया है। फिल्म का निर्देशन दंगल फेम नितेश तिवारी ने किया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending