Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

ऑफ़बीट

बटन दबाते ही यह ‘sex doll’ पूरी करेगी Sexual Fantasy

Published

on

 ‘सेक्‍स डॉल’, रेप, सेक्‍सुअल फैंटसी, Robot, Sexual Fantasy, sex doll

Loading

रेप कराने को भी तैयार हो जाएगी यह ‘sex doll’

सेक्‍सुअल फैंटेसी पूरा करने के लिए अब एक कंपनी ने आर्टिपिफशयल इंटेलीजेंस को अपग्रेड कर sex doll और सेक्‍स रोबोट उतार दिए गए हैं। इसे लेकर विवाद शुरू हो गया है। आपको बताते हैं कि आखिर सेक्‍स डॉल में ऐसा क्‍या है कि जिसे लेकर बवाल हो रहा है।

सबसे आपत्तिजनक फीचर यह है कि इस डॉल की प्रोग्रामिंग सेटिंग्स ऐसी है कि यह अपने मालिक को खुद से रेप करने की छूट देती है। इसमें सेटिंग्स है जिससे उस डॉल के अलग-अलग व्‍यक्तित्‍व को महसूस किया जा सकता है। ट्रु कम्पैनियन एरॉटिक वेबसाइट के मुताबिक इस डॉल का नाम ‘रॉक्सी’ और रोबोट का नाम ‘रॉकी’ है।

ऐसी ही एक सेटिंग्‍स हैं जैसे ‘सुसान’। मतलब यह है कि डॉल आपसे बातें करेगी और आपके दुख–दर्द बांटेगी। वो आपके सेक्‍स फैंटसीसी को पूरा करने के लिए भी तैयार हो जाएगी। लेकिन जिस सेटिंग्‍स पर विवाद हो रहा है वो है ‘फ्रिजिड फराह’।

इस ऑप्‍शन को चुनने पर आप डॉल के प्राइवेट पार्ट को छू सकते हैं और डॉल आपके इस कदम का जोरदार विरोध करेगी। दूसरे शब्दों में कहें तो यह डॉल आपको रेप करने का मौका देती है और यह एहसास रेप करने जैसा ही होगा।

वेबसाइट के मुताबिक, स्टडी में यह बात सामने आई है कि 85% वयस्‍कों ने ना कभी अपनी यौन इच्छाओं के बारे में बात की है और ना ही उन्हें पूरा किया है। इस तरह ‘रॉक्सी’ और ‘रॉकी’ हर किसी को अपनी यौन आकांक्षाएं यानी सेक्‍स फैंटसी को पूरा करने का अवसर देती है।

मजे की बात यह है कि भावनात्मक से लेकर अब जिस्मानी ताल्लुक़ के लिए भी आप रोबोट का इस्तेमाल कर सकते हैं। यकीन मानिए भविष्य के ये रोबोट आपको आपके रियल पार्टनर की कमी महसूस नहीं होने देंगे। आपको मिलेगा सच्चा प्यार वो भी इंसान नहीं मशीन से। वह भी वास्‍तविक एहसास के साथ।

यह रोबोट प्यार और सेक्स करने वाले रोबोट हैं। इन रोबोट में इंसान जैसी सोच, छुअन से लेकर भावनाएं महसूस करने तक की क्षमता विकसित है। कह सकते हैं कि यह रोबोट असल इंसान की तरह बर्ताव करते हैं।

ऑफ़बीट

Click Here क्या है? एक्स पर खूब हो रहा ट्रेंड, जनता से लेकर नेता भी हुए दीवाने

Published

on

Loading

नई दिल्ली। अगर आप एक्स (पूर्व में ट्विटर) का इस्तेमाल करते हैं तो आपने गौर किया होगा कि शनिवार शाम से यहां एक अजीब सी चीज ट्रेंड कर रही है। दरअसल शनिवार शाम से एक्स पर हजारों की संख्या में ऐसे पोस्ट की भरमार हो गई है जिसमें एक सफेद पेज पर ब्लैक कलर में बोल्ड में ‘यहां क्लिक करें (Click Here)’ लिखा हुआ है। इस टेक्स्ट के साथ ही नीचे की तरफ एक तीर का निशान बना हुआ है। कई एक्स यूजर्स को ये नहीं समझ में आ रहा है कि आखिर ये ट्रेंड क्या है और लोग क्यों एक सफेद रंग की तस्वीर में काले रंग से ‘क्लिक हेयर’ लिखकर फोटो शेयर कर रहे हैं।

जैसे ही कोई यूजर ‘ऑल्ट’ पर क्लिक करता है, तो एक मैसेज ओपन हो जाता है। ये एक हिडन यानी छिपा हुआ मैसेज है, जो सिर्फ ‘ऑल्ट’ पर क्लिक करने पर ही दिखाई देता है। अगर कोई इस पर क्लिक नहीं करता है, तो किसी भी तरह का मैसेज दिखाई नहीं पड़ता है। आपको बता दें कि एक्स यानी ट्विटर की तरफ से ALT टेक्स्ट फीचर को 2016 में लॉन्च किया गया था। तब ट्विटर की तरफ से कहा गया था कि हम कंटेंट को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए इस फीचर को ला रहे हैं।

एक्स पर यूजर्स को कैप्शन में टेक्स्ट लिखने का ऑप्शन तो मिलता ही है, लेकिन ये ऑल्ट टेक्स्ट फीचर शेयर की जाने वाली तस्वीर की जानकारी लोगों तक पहुंचाने का ऑप्शन मुहैया कराता है। ऑल्ट टेक्स्ट फीचर के जरिए यूजर एक हजार शब्दों तक अपने मैसेज लिख सकता है। एक्स का कहना है कि इसका सबसे ज्यादा फायदा उनको होगा, जो कम या बिल्कुल भी नहीं देख पाते हैं। ऑल्ट टेक्स्ट फीचर के कम स्पीड में भी मैसेज पढ़ा जा सकता है।

ऑल्ट टेक्स्ट कैसे करें यूज?

एक्स पर तस्वीर पोस्ट करते वक्त यूजर को +ALT का ऑप्शन दिखाई देगा। इस पर क्लिक करने के बाद मैसेज लिखने का ऑप्शन आता है। यहां यूजर जो मैसेज लिखना चाहे, उसे लिख सकता है। मैसेज सीधे तौर पर तस्वीर के साथ एड हो जाएगा। जैसे ही यूजर इस तस्वीर को पोस्ट करता है, वैसे ही ये मैसेज सभी के लिए अवेलेबल हो जाता है। अगर किसी को इस मैसेज को पढ़ना है, तो बस उसे ALT पर क्लिक करना है। ये फीचर सभी डिवाइस पर काम करता है। आम जनता के साथ साथ अब राजनीतिक दल भी इसका जमकर इस्तेमाल कर रहे हैं। भाजपा ने लोकसभा चुनाव को देखते हुए क्लिक हियर पोस्ट किया। बीजेपी ने ऑल्ट टेक्स में लिखा ‘फिर एक बार मोदी सरकार’

Continue Reading

Trending