Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘बॉम्बे वेल्वेट’ की पहली झलक गुरुवार को

Published

on

Loading

मुंबई | अभिनेता रणबीर कपूर की बहु प्रतीक्षित फिल्म ‘बॉम्बे वेल्वेट’ की पहली झलकी गुरुवार को जारी होगी। फिल्म के निर्देशक अनुराग कश्यप ने बुधवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी पुष्टि की। अनुराग ने ट्वीट में लिखा, “फिल्म ‘बॉम्बे वेल्वेट’ के जॉनी बलराज (रणबीर का किरदार) का लुक सामने आ रहा है। पहली झलकी कल।”

फिल्म ज्ञान प्रकाश की किताब ‘मुंबई फेबल्स’ पर आधारित है। फिल्म 1950 व 1960 के दशक की मुंबई को दर्शाती है। फिल्म में रणबीर मुक्केबाज एवं स्ट्रीट फाइटर जॉनी बलराज की भूमिका में नजर आएंगे। ‘बॉम्बे वेल्वेट’ में अनुष्का शर्मा, करण जौहर, के के मेनन, मनीष चौधरी, सिद्धार्थ बासु व रेमो फर्नाडीज भी हैं। करण इससे अपना अभिनय करियर शुरू कर रहे हैं। कहा गया है कि वह इसमें खलनायक हैं। फिल्म 15 मई को रिलीज होनी है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending