Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

इस सवाल पर तो वीरेंद्र सहवाग की बोलती हो गई बंद

Published

on

सहवाग, हिंदी दिवस, यूजर्स, भारत, भारतीय क्रिकेट टीम

Loading

मुंबई। सोशल मीडिया पर बेबाक बयान देने के लिए मशहूर पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने इन दिनों चुप्पी साध रखी है। इसका नजारा तब देखने को मिला जब उनसे भारतीय टीम के हेड कोच की नियुक्ति से जुड़ा सवाल पूछा गया।

मंगलवार को उन्होंने इससे जुड़े सवालों को टालने की कोशिश की। सहवाग उन उम्मीदवारों में शामिल थे जिन्होंने सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण की सलाहकार समिति के समक्ष इंटरव्यू दिया था।

अपने मन की बात बोलने के लिए पहचान बनाने वाले सहवाग से जब यह पूछा गया कि क्या उन्हें अलग बल्लेबाजी और गेंदबाजी कोच के बारे में बताया गया था तो उन्होंने कहा, ‘अगर आप उम्मीद इंडिया (जिस शो का वह प्रचार कर रहे थे) के बारे में सवाल पूछोगे तो मैं जवाब दूंगा। धन्यवाद।’

सहवाग ने क्रिकेट को छोडक़र अन्य विषयों पर चर्चा करने में ही भलाई समझी। उन्होंने ओलंपिक और विश्व चैंपियनशिप में खेलने वाले भारतीय एथलीटों के संघर्ष और मुश्किलों के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि इन एथलीटों के संघर्ष के सामने मेरा संघर्ष कुछ नहीं है। क्रिकेट की हर जगह सुविधाएं हैं।

बता दें कि इस शो के दौरान जिन कुछ खिलाडय़िों से बात की जाएगी उनमें पहलवान साक्षी मलिक और रोवर दत्तू भोकानल शामिल हैं। सहवाग ने कहा कि वह दत्तू के संघर्ष से काफी प्रभावित हैं जिन्हें एक समय तैराकी नहीं आती थी और वह पिछले साल रियो ओलिंपिक में 13वें स्थान पर रहे।

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending