Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘बजरंगी भाईजान’ का गुस्सा भड़का, स्टंटबाजों को खदेड़ा

Published

on

Loading

जयपुर। अपने स्टंट दृश्यों के लिए प्रसिद्ध ‘बजरंगी भाईजान’ यानी सलमान खान ने राजस्थान के झुंझुनू में स्टंटबाजों को जमकर सबक सिखाया। अपने स्टंट से परेशान कर रहे इन बाइकर्स को मजा सिखाने के लिए सलमान अपनी मर्सडीज कार रुकवाकर सड़क पर उतर गए। सलमान का यह रौद्र रूप देख बाइकर्स वहां से भाग खडे़ हुए। इस दौरान सलमान के सिक्यॉउरिटी गार्ड्स भी बाहर निकल आए।

सलमान खान वैसे तो अपने गुस्से के लिए खूब जाने जाते हैं पर इससे पहले इतने आगबबूला वह कभी नजर नहीं आए। दरअसल सलमान पिछले दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग के लिए राजस्थान के झुंझुनू में थे। सलमान शूटिंग के लिए झूंझुनू के एक इलाके से निकल ही रहे थे कि तभी कुछ स्टंटबाज बाइकर्स उनके पीछे लग गए। वे सलमान की तस्वीर लेने लगे और वीडियो भी बनाने लगे। ऐसा करने के दौरान वे सलमान की मर्सिडीज कार के आसपास मंडराने लगे। इस दौरान कुछ बाइकर्स ने अपशब्दों का इस्तेमाल किया। इन्हीं सब के बीच एक बाइक सवार बिल्कुल सलमान की कार के सामने आ गया, जिससे हादसा होते-होते बचा।

बाइकर्स की इन हरकतों से सलमान भड़क गए और उन्हें सबक सिखाने के लिए वह अपनी कार रुकवाकर सड़क पर दौड़ पड़े। सलमान का यह रूप देख बाइकर्स वहां से भाग खडे़ हुए। इस दौरान सलमान के सिक्यॉ रिटी गार्ड्स भी बाहर निकल आए। वहां मौजूद गांववालों ने सलमान को समझाया और शांत किया। इसके बाद सलमान कार में बैठकर शूटिंग के लिए रवाना हुए।

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending