Connect with us

ऑफ़बीट

कर्नाटक में चोरों ने दो गायों की किडनी चुराई

Published

on

कर्नाटक, चोरों, किडनी, चुराई, तस्‍करी

हावेरी। आपने मानव अंगों की तस्‍करी करने और मानव किडनी चोरी की घटनाओं के बारे में सुना होगा। लेकिन कभी गाय की किडनी चुराने वाले चोरों के बारे में सुना है?

कर्नाटक के हावेरी जिले स्थित सावनूर गांव की एक गोशाला से दो गायों की किडनी चुराने का मामला सामने आया है। शनिवार देर रात करीब 1:30 बजे चोर यल्लप्पा की गोशाला में पहुंचे। वहां दो गाय और कुछ भैंसे बंधी थीं। चोरों ने गाय के पैर बांधे और किडनी निकाल ली।

एक गाय की किडनी निकालने के बाद वे दूसरी गाय की किडनी निकालने की कोशिश कर रहे थे। वहां से कुछ अजीब सी आवाज सुनकर मालिक की नींद खुल गई और वह आवाज का कारण जानने वहां पहुंच गया।

मालिक को मौके पर देखकर चोर वहां से भाग गए। इसके बाद मालिक ने देखा कि दोनों गाय भी दम तोड़ चुकी हैं। ज्यादा खून बह जाने से दोनों गायों की मौत हो गई। जिन गायों की किडनी निकाली गई, उनमें से एक कुछ ही दिन पहले एक बछड़े को जन्म दिया था।

यह भी पढ़ें– पाकिस्‍तान की गोलीबारी में एक भारतीय जवान शहीद, जवाब में 4 पाक सैनिक ढेर

यह भी पढ़ें– बीटिंग रिट्रीट करते वक्‍त गिर पड़ा पाकिस्‍तानी रेंजर, वीडियो वायरल

 

अन्तर्राष्ट्रीय

एक ऐसा देश जहां पराई लड़कियों से संबंध बनाने के लिए ‘सरकार’ पैसे देती है

Published

on

By

हर देश में प्रॉस्टीटूशन यानि वैश्यावृति काफी सक्रिय तौर पर चल रहा है, फिर चाहे वो हमारा देश ही क्यों न हो। वेश्यावृति का कारोबार हमारे देश में आग की तरह फैलता जा रहा है।

कुछ देशों में इसे कानूनी घोषित कर दिया तो कही इसे गैरकानूनी तरीके से चलाया जाता है जिसे रेड लाइट एरिया बोलते हैं। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि दुनिया में एक देश ऐसा भी है जहां कॉलगर्ल का खर्च वहां की सरकार उठाती है।

दुनिया में हर देश की सरकार अपने देश की वृत्ति को आगे बढ़ने के लिए जनता की मदद करती है, लेकिन इस देश में परै महिलाओं के साथ संबंध बनाने के लिए उसका खर्च सरकार देती है।

हम बात कर रहे हैं नीदरलैंड की जहां सरकार कॉल गर्ल्स के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए पैसे देती है। जानकारी के मुताबिक, नीदरलैंड में किसी मरीज के इलाज के दौरान डॉक्टर की सलाह पर दवाओं के साथ-साथ कॉलगर्ल के साथ संबंध बनाने पर होने वाले खर्च को भी इलाज के खर्च में शामिल करने का प्रावधान है। ये बात बेहद अजीब है लेकिन सच भी है।

Continue Reading

Trending