Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

बहू–बेटियों को बंगाल भेजकर देखो, हो जाएगा रेप : रूपा गांगुली

Published

on

बीजेपी, भारतीय जनता पार्टी, पश्चिम बंगाल, रूपा गांगुली, रेप

Loading

भाजपा सांसद रूपा गांगुली की फि‍सली जुबान

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेता और राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली ने पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार पर तीखा हमला करने के चक्‍कर में  विवादित बयान दे डाला है। उन्होंने दावा किया कि जितनी भी पार्टियां पश्चिम बंगाल की तृणमूल सरकार का समर्थन कर रही हैं, वे अपनी बहू और बेटियों को 15 दिन के लिए बंगाल भेजकर देखें। उनका रेप हो जाएगा।

गांगुली ने कहा कि बगैर ममता का सपोर्ट लिए बाहर से आईं महिलाएं 15 दिनों तक बंगाल में बिना रेप का शिकार हुए बच जाती हैं तो वह अपना बयान वापस ले लेंगी। उन्होंने कहा, ‘मैं सभी पार्टियों और ममता सरकार का समर्थन करने वाले लोगों को यही बोलूंगी कि अपनी बहुओं-बेटियों को बिना ममता का समर्थन लिए 15 दिन के लिए बंगाल भेज दें और अगर वे बिना रेप का शिकार हुए वापस लौट जाएं तो मैं देखूंगी।’

पश्चिम बंगाल में जारी हिंसा पर टिप्पणी करते हुए गांगुली ने कहा कि प्रदेश में लोकतंत्र मर चुका है। यहां सरकार का कोई भी अधिकारी अपना काम नहीं कर रहा है। अगर किसी के पास सिफारिश नहीं है तो उसका काम नहीं हो सकता है।

पश्चिम बंगाल पिछले कई दिनों से अलग गोरखालैंड राज्य की मांग के कारण हिंसा की चपेट में है। अभी हाल ही में बशीरहाट इलाके में सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से दंगा भड़क गया। इससे पहले रूपा गांगुली को पुलिस ने हिंसा प्रभावित इलाके में जाने से रोक दिया था।

यह भी पढ़ें : OMG! 9 हॉट मॉडलों के सिर को छूकर निकल गई मौत

अन्तर्राष्ट्रीय

जेपी मॉर्गन के CEO बोले- अमेरिका को भी पीएम मोदी जैसे मजबूत नेता की जरुरत

Published

on

Loading

नई दिल्ली। अमेरिकी बैंकिंग फर्म जेपी मॉर्गन चेज के सीईओ जेमी डिमन ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने तो यहाँ तक कह दिया कि अमेरिका को भी पीएम मोदी जैसे मजबूत नेताओं की आवश्यकता है। जेमी डिमन ने कहा कि पीएम मोदी ने भारत में जबदरस्त और अविश्वसनीय काम किया है। अमेरिका में भी भारत नरेंद्र मोदी की तरह का प्रधानमंत्री होना चाहिए।

इकोनॉमिक क्लब ऑफ न्यूयॉर्क की तरफ से आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जेमी डिमन ने कहा कि मैं अमेरिका के लिबरल प्रेस को जानता हूं, जो लगातार नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हैं। उन्होंने 40 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला है.। इस दौरान डिमन ने भारत में गरीबी उन्मूलन, बुनियादी ढ़ांचे आर्थिक विकास समेत कई अन्य विषयों पर खुलकर बात रखीं।

उन्होंने कहा, “अमेरिका के कई अधिकारी भारत को लेकर कई बातें कहते हैं, लेकिन अपना देश कैसे चलाना है इस बारे में सोचने की जरूरत है। भारत में नरेंद्र मोदी चुनौतियों का सामना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ देशों की सरकारें जलवायु परिवर्तन और श्रम अधिकारों को लेकर भारत की आलोचना करती हैं, जबकि उनके पास शौचालय जैसी मूलभूत सुविधाएं नहीं है। फिर भी वो डटकर चुनौतियों का समाना कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘भारत ने एक नई चलन शुरू की है, जिसमें लोगों को फिंगर प्रिंट और आंख से पहचान की जाती है। यह भी भारत के लिए एक उल्लेखनीय है।

डिमन ने आगे कहा कि भारत मूलभूत सुविधाओं पर काम करते हुए आगे की दिशा में काम कर रहा है। विकासशील देश से विकसित देश की ओर बढ़ने के लिए वहां की सरकार लगातार प्रयास कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को बढ़ाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं।

Continue Reading

Trending