Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

‘भूत’ से सामना होने पर बीमार पड़े पाक क्रिकेटर हारिस सोहेल

Published

on

Loading

वेलिंगटन। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हारिस सोहेल ‘भूत’ से सामना होने के बाद बुरी तरह बीमार पड़ गए है। सोहेल का दावा है कि उनका सामना एक ‘भूत’ से हुआ। पाक की ओर से नौ वनडे मैच खेल चुके ऑलराउंडर सोहेल इस अनुभव से इतने डर गए कि वह प्रैक्टिस में भी हिस्सा नहीं ले सके। हालांकि होटेल मैनेजमेंट का कहना है कि उसके परिसर में किसी तरह का भूत नहीं है।
यह वाकया क्राइस्टचर्च के उस होटल का है, जहां पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम ठहरी हुई थी। टीम मैनेजर मवीद अकरम चीवा ने मंगलवार को बताया कि 26 वर्षीय सोहेल ने कोचिंग स्टाफ को फोन करके बताया कि उनका उनका बिस्तर जोर से हिला और नींद खुल गई। यह सुनकर कोच तुरंत सोहेल के कमरे में पहुंचे तो देखा कि वह बुरी तरह घबराए हुए हैं और बदन बुखार से तप रहा था।
चीवा ने कहा कि मैनेजमेंट ने सोहेल को यह समझाने की कोशिश की कि बुखार की वजह से उन्होंने कोई बुरा सपना देखा होगा लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थे। सोहेल ने बार-बार कहा कि उन्हें जो महसूस हुआ, वह निश्चित ही कुछ अलग फीलिंग थी।
इस कटु अनुभव के बाद सोहेल न्यूजीलैंड राष्ट्रपति एकादश के साथ हुए वनडे वॉर्मअप मैच में नहीं खेल सके। सोहेल क्राइस्टचर्च में दूसरे वॉर्मअप मैच में खेले, मगर 25 गेंदों में केवल 6 रन ही बना सके।
चीवा ने कहा कि फिलहाल वह अब ठीक है और क्रिकेट पर ध्यान दे रहा है। उसे बुखार था। हमें लगता है कि यह सब बुखार की वजह से हुआ लेकिन खिलाड़ी को अब भी लगता है कि उसका सामना किसी ‘भूत’ से हुआ।
पहले भी हो चुकी है ऐसी घटनाएं
इस वाकये के साथ ही सोहेल का नाम उन खिलाड़ियों की सूची में जुड़ गया, जिन्होंने इस तरह का अनुभव होने की बात कही। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने पिछले साल लंदन के एक होटल का कमरा भूत का अनुभव होने का हवाला देते हुए बदल दिया था। ब्रॉड ने बताया था कि बाथरूम के नल अपने आप बहने लगे थे। उन्होंने एक बार उठकर ये बंद किए, मगर बत्तियां बुझते ही फिर से चालू हो गए थे।
दूसरी घटना ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर शेन वॉटसन के साथ हुई। साल 2005 में इंग्लैंड के एक होटेल में टीम के साथ ठहरे हुए थे। उन्हें अपने कमरे में कुछ अजीब सा महसूस हुआ, जिसके बाद वह दूसरे खिलाड़ी ब्रेट ली के कमरे में चले गए थे।

अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका में पढ़ाई कर रहे दो भारतीय छात्रों की सड़क हादसे में मौत, कॉलेज से घर लौटते समय हुआ हादसा

Published

on

Loading

न्यूयार्क। अमेरिका में पढाई कर रहे तेलंगाना के दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। दोनों छात्रों निवेश मुक्का और गौतम कुमार पारसी की शनिवार रात एरिजोना के पियोरिया में उस समय जान चली गई, जब उनकी कार दूसरी कार से जा टकराई। दोनों की उम्र 19 वर्षीय थी।

रिपोर्ट के अनुसार, निवेश करीमनगर जिले के हुजूराबाद शहर का रहने वाला था, वहीं गौतम कुमार जनगांव जिले के स्टेशन घनपुर का रहने वाला था। दोनों एरिजोना स्टेट यूनिवर्सिटी में कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग कर रहे थे।

दोनों अपने दोस्तों के साथ विश्वविद्यालय से घर लौट रहे थे, तभी सामने से आ रही कार ने उनके वाहन को टक्कर मार दी। निवेश और गौतम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गए। निवेश डॉक्टर दंपत्ति नवीन और स्वाति का बेटा था। दोनों छात्रों के परिवारों ने भारत सरकार से शवों को वापस लाने में मदद की अपील की है।

 

Continue Reading

Trending