Connect with us

ऑफ़बीट

OMG! 9 हॉट मॉडलों के सिर को छूकर निकल गई मौत

Published

on

OMG, 9 हॉट मॉडल, डीजीसीए, वीडियो, प्राइवेट प्लेन, स्टंट

नई दिल्ली। डायरेक्टरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन (डीजीसीए) को विमानन सुरक्षा से खिलवाड़ करता एक ऐसा स्‍टंट वीडियो दिखाया गया है जिसे देखकर उनके होश उड़ गए हैं। वीडियो में एक हवाई पट्टी पर 9 हॉट मॉडल खड़ी  हैं और उनके ठीक पीछे से नौ सीटों वाला एक प्राइवेट प्लेन उड़ान भरता दिख रहा है।

इस बेहद खतरनाक स्टंट वीडियो के सामने आने के बाद डीजीसीए ने प्राइवेट प्लेन और मॉडल के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए हैं। हालांकि यह वीडियो कब और कहां फिल्माया गया है, इस बात की पुख्ता जानकारी नहीं मिल सकी है।

OMG! 9 हॉट मॉडल, डीजीसीए, वीडियो, प्राइवेट प्लेन, स्टंट

रनवे पर स्टंट दिखाने का यह अभी तक का सबसे अजीबोगरीब वीडियो है। वीडियो में दिख रहा है कि मॉडल हवाई पट्टी पर खड़ी हैं और प्लेन की आवाज सुनकर वे नीचे को झुकती हैं।

वीडियो के एक अलग शॉट में एक मॉडल जयपुर के हवा महल के सामने पोज देती नजर आ रही है। वीडियो में एक मॉडल कह रही है, ‘हम यहां एक रनवे पर खड़े हैं और एक प्लेन हमारे इंतजार में है।’ एक दूसरी मॉडल कहती है, ‘मैंने अभी तक जितने भी स्टंट किए हैं, ये उनमें सबसे ऊपर है।’

यह भी पढ़ें : ट्रेन में लड़की के सामने लड़के ने प्राइवेट पार्ट से की अश्‍लील हरकत  

वीडियो के अंत में ये सभी मॉडल इस प्लेन में बैठकर उड़ जाती हैं। अभी तक यह भी साफ नहीं हुआ है कि इन मॉडल ने प्लेन से उतरने के बाद यह स्टंट किया, या स्टंट करने के बाद प्लेन में उड़ान भरी। डीजीसीए ने कहा है कि इस मामले मं जांच के बाद संबंधित लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

डीजीसीए के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्हें गुरूवार रात को यह वीडियो मिला। वीडियो में विमानन सुरक्षा नियमों का उल्लंघन किया गया है। मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि यह वीडियो कब और कहां का है।

ऑफ़बीट

किचन में रखी इस देशी चीज से शरीर में नहीं घुस पाएगा कोरोना वायरस, ऐसे करें इस्तेमाल!

Published

on

नई दिल्ली। चीन से निकले कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में हड़कंप मचा रखा है। चीन के वुहान से फैसे इस खतरनाक वायरस से अबतक 4000 लोगों की मौत हो चुकी है।

यह खतरनाक वायरस दुनिया के 100 से ज्यादा देश में पहुंच चुके हैं। भारत में भी कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 50 के पार पहुंच गई है। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यह खड़ा हो गया है कि देश दस्तक दे चुके इस खतरनाक वायरस से कैसे बचा जाए।

आज हम आपको बताएंगे कि आयुर्वेद की मदद से इस जानलेवा वायरस के खुद को बचाया जा सकता है। वरिष्ठ आयुर्वेद चिकित्सक डॉ अभय नारायण तिवारी के मुताबिक सरसो के तेल से इस वायरस को शरीर में प्रवेश करने से रोका जा सकता है।

डॉ तिवारी ने बताया कि सोते समय दो बूंद सरसो का तेल नाक में डालकर सोने से कोरोना वायरस को शरीर में घुसने से रोका जा सकता है। डॉ के मुताबिक सरसो के तेल से नाक में एक लेयर बन जाएगी जिससे कोरोना के खतरनाक वायरस शरीर में घुस नहीं पाएंगे।

देखें वीडियो…

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending