Connect with us

नेशनल

अकबरुद्दीन के भड़काऊ बोल– संसद में बनते हैं मुसलमानों की बर्बादी के कानून

Published

on

एआईएमआईएम, अकबरुद्दीन ओवैसी, विधायिका, कानून, मुसलमान

हैदराबाद। एआईएमआईएम विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने फिर विवादित बयान देकर देश का माहौल गर्मा दिया है। अकबरुद्दीन ने देश की विधायिका पर सवाल उठाते हुए कहा है कि देश में मुसलमानों के खिलाफ कानून संसद और विधानसभा में बनते हैं।

एक जनसभा में अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुसलमानों की बर्बादी के कानून सड़कों और गली मोहल्लों में नहीं बनते, मुसलमानों की बर्बादी के कानून संसद और विधानसभाओं में बनते हैं। अगर मुसलमान चाहे और अगर मुसलमान उठ जाए, मुसलमान एक हो जाए तो अपनी जानकारी और अपने अनुभव से कह रहा हूं, हमें किसी के रहम और किसी के करम की जरूरत नहीं पड़ेगी। हमारा भाई खुद अपने भाइयों के वोट से खुद कम से कम 50 लोकसभा की सीटें जीत सकता है।

अकबरुद्दीन ओवैसी ने गोरक्षा के नाम पर हो रही हत्याओं पर कहा-कहां गए वो सेक्युलर लोग..अखलाक को मारा गया, नोमान को मारा गया, जुनैद को मारा गया…टोपी पहनना गुनाह है क्या? मुसलमान होना गुनाह है क्या? ओ विश्व हिंदू परिषद वालों, आरएसएस वालों, नरेंद्र मोदी सुन लो ये मुल्क किसी एक का नहीं, ये जितना तेरा है, मुल्क मेरा भी है। अगर हिंदू तिलक लगाकर घूम सकता है तो मुसलमान भी टोपी पहन सकता है।

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब चार बार से विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने इस तरह से धर्म के नाम पर लोगों को भड़काने का काम किया है। इससे पहले भी वो इसी तरह के विवादित बयान देते रहे हैं।

नेशनल

दिल्ली पहुंचे अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पियो, पीएम मोदी से की मुलाकात

Published

on

नई दिल्ली। अमेरिका के विदेश मंत्री माइक पोम्पियो अपने पहले आधिकारिक दौरे पर भारत पहुंच गए हैं। मंगलवार देर रात पोमप्पियो दिल्ली पहुंचे जहां एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत हुआ।

वहीं आज यानि बुधवार को उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। पीएम मोदी और पोम्पियो के बीच मुलाकात के वक्त विदेश मंत्री एस. जयशंकर और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल भी मौजूद थे।

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद पोम्पियो विदेश मंत्री एस. जयशंकर से भी मिलेंगे। पोम्पियो के इस दौरे पर भारत-अमेरिका के बीच कई मुद्दों पर बात होनी है जिसपर हर किसी की नजर है।

भारत आतंकवाद, ईरान और एंटी मिसाइल सिस्टम S-400 पर अपनी राय अमेरिका को बताएगा। अमेरिका रूस से S-400 खरीदने की भारत की कोशिशों का विरोध कर रहा है और भारत को प्रतिबंध की धमकी भी दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा माइक पोम्पियो राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजित डोभाल से भी मुलाकात करेंगे।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending