Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

ISIS आतंकवादियों ने भूखी मां को उसके 1 साल के बच्‍चे का मांस खिलाया

Published

on

ISIS, बर्बरता, अमानवीयता, मासूम बच्चे, याजिदी नेता

बगदाद। इस्लामिक स्टेट (ISIS) की बर्बरता और अमानवीयता तो वैसे कुख्‍यात है लेकिन इस बार जो घटनाएं हम आपको हम बताने जा रहे हैं उसे जानकर कलेजा मुंह को आ जाएगा और आपकी रूह तक कांप उठेगी।

ISIS के बर्बर आतंकवादियों ने एक मां को उसके ही मासूम बच्चे का मांस पकाकर खिला दिया। जिस वक्त मां वह खाना खा रही थी, उस वक्‍त उसे बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि वह अपने ही 1 साल के बच्चे का मांस खाकर पेट भर रही है।

ISIS, बर्बरता, अमानवीयता, मासूम बच्चे, याजिदी नेता

इराक की एक सांसद ने इस घटना का खुलासा किया है। एक दूसरी घटना में ISIS आतंकवादियों ने 10 साल की एक लड़की के साथ उसके परिवार के सामने तब तक रेप किया, जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई।

इराक की महिला सांसद विआन दाखिल याजिदी नेता हैं। हाल ही में मिस्र के चैनल ‘एक्स्ट्रा न्यूज’ को दिए इंटरव्यू में विआन ने खौफनाक वारदात का खुलासा किया। इंटरव्यू को मिडल ईस्ट मीडिया रिसर्च इंस्टिट्यूट ने अनुवाद किया है।

इंटरव्यू में विआन कुछ ऐसी याजिदी महिलाओं और युवतियों के बारे में बता रही थीं, जिन्हें उन्होंने ISIS के चंगुल से निकालने में मदद की है। ऐसी ही एक महिला के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा के एक याजिदी महिला को हमने ISIS के कब्जे से बाहर छुड़वाया। उसने बताया कि 3 दिन तक उसे एक तहखाने में बंद रखा गया और खाने-पीने को कुछ नहीं दिया गया।

भूखा रखने के बाद ISIS के कुछ आतंकवादी उसके पास थाली में चावल और मांस लेकर आए। वह इतनी भूखी थी कि उसने तुरंत वह खाना खा लिया।’ विआन ने आगे बताया, ‘जब उस महिला ने पूरा खाना खा लिया, तब आतंकवादियों ने उससे कहा कि हमने तुम्हारे जिस एक साल के बच्चे को तुमसे छीना था, उसी का मांस पकाकर तुम्हें खाने को दिया। आतंकवादियों ने उस महिला को बताया कि उसने जो खाना खाया था, वह उसके अपने बच्चे का गोश्त था।

 

Continue Reading

अन्तर्राष्ट्रीय

मौलवी ने की मदरसे की छात्रा से की छेड़छाड़, गिरफ्तार

Published

on

नई दिल्ली। पाकिस्तानी में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक मौलवी को मदरसा के एक नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

डॉन न्यूज के मुताबिक लड़की का मेडिकल चेकअप कराने के बाद पुलिस ने मौलवी को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया। अनुसार, 12 वर्षीय विद्यार्थी की मेडिकल जांच के आधार पर मौलवी को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने मौलवी का डीएनए टेस्ट कराने का फैसला किया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “मामले की जांच के लिए सभी उपाय किए जाएंगे, जिसमें डीएनए टेस्ट और अन्य कानूनी औपचारिकताएं शामिल हैं।”

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending