Connect with us

ऑफ़बीट

बुर्का पहन घर से निकला इंजीनियर, लोगों ने स्‍टेशन पर पकड़ा

Published

on

बुर्का, इंजीनियर, जीआरपी, अलीगढ़ रेलवे स्टेशन

अलीगढ़। अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर बुर्के में घूम रहे युवक को कुछ लोगों ने पकड़कर जीआरपी के हवाले कर दिया। जीआरपी मामले की छानबीन में जुटी है कि आखिर युवक के सामने ऐसी क्‍या मजबूरी थी उसे बुर्का पहन कर स्टेशन पर आना पड़ा।

बताया जा रहा है कि स्टेशन पर कुछ लोग दिल्ली जाने के लिए पैसेन्जर ट्रेन पकड़ने आये थे। वहीं बुर्का पहने हुए एक युवक पर लोगों की नजर पड़ गई। लोगों को उसकी शरीर और चाल ढाल देख कर कुछ शक हुआ। कुछ लोगों ने उसका पीछा किया तो वह भागने लगा, लेकिन स्टेशन पर उसे पकड़ लिया गया। जब बुर्का हटाया तो युवक निकला। लोगों ने उसे जीआरपी को सौंप दिया।

पुलिस के अनुसार युवक का नाम नजमुल हसन है और वह पटना के सुल्तान नगर का रहने वाला है। वह कासिमपुर पावर हाउस में पेशे से इंजीनियर है। बुर्का पहनने के पीछे इंजीनियर नजमुल हसन का कहना है कि स्टेशन पर कुछ दिन पहले उसकी लड़ाई हुई थी। कुछ लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। इसलिए दुश्‍मनों की निगाहो से बचने के लिए पत्नी का बुर्का पहन कर आया था।

ऑफ़बीट

संबंध बनाने के दौरान पति बना हैवान, पत्नी की हुई मौत

Published

on

नई दिल्ली। 21 साल के युवक ने संबंध बनाने के दौरान पत्नी की हत्या कर दी। युवक ने रेजर ब्लेड से शारीरिक संबंध बनाते समय पत्नी का गला रेत दिया। हत्या का ये मामला ब्राजील के साओ पौलो राज्य के वर्जी पॉलिस्टा नाम के इलाके का है।

आरोपी का नाम मर्सिलो अरौजो है। जानकारी के मुताबिक घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने दावा किया है कि पति ने ये बात कबूल भी कर ली है। पुलिस का कहना है कि घटना के बाद आरोपी ने आत्महत्या की कोशिश की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मर्सिलो की पत्नी फ्रैसिने की उम्र 22 साल थी। पुलिस का कहना है कि इर्ष्या की वजह से युवक ने पत्नी की हत्या की। 22 दिसंबर 2019 की घटना को लेकर पुलिस ने कहा कि 6 हफ्ते तक चली जांच के बाद घटना से जुड़े कई सबूत बरामद हुए। इससे पहले आरोपी ने घटना को लेकर अलग-अलग बयान दिए थे।

पुलिस के मुताबिक, फ्रैसिने तीसरी बार प्रेग्नेंट हो गई थी। इसी बात को लेकर पति के साथ विवाद हो गया था। पुलिस जब कपल के घर पहुंची तो पति भी गंभीर हालत में था। उसकी कलाई और गर्दन पर कट के निशान थे।  उसने खुद को पीड़ित के तौर पर दिखाने की कोशिश की थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending